सैफ करीना कपूर की शादी , शाहिद का रोना

यहां तक कि सैफ और करीना की शादी के पंजीकरण के रूप में जगह ले ली, शाहिद कपूर शहर में एक उत्पाद लांच में भाग ले रहा था. सूत्रों का कहना है कि जब वह करीना की शादी के बारे में पूछा गया था, वह भावुक हो गया .

sahid kapoor

सैफ करीना कपूर की शादी , शाहिद का रोना

हालांकि, उन्होंने कहा, “मैं पूरे परिवार को बधाई देता हूँ.

उन्होंने कहा, “मैं यह भी आशा है कि करीना काम रहता है वह एक बहुत अच्छी अभिनेत्री है.”

शाहिद पायनियर भारत इलेक्ट्रॉनिक्स घटना में बोल रहे थे. वह उनके स्मार्ट रिसीवर और शक्तिशाली वक्ताओं की नई रेंज का अनावरण किया.

करीना – सैफ की शादी एक मुहावरा चक्कर गया है, लेकिन शाहिद, जो उसकी शादी के बारे में कुछ भी नहीं की योजना बनाई है, का कहना है कि वह कुछ भी नहीं छिपा होगा. “मैं अपनी शादी के बारे में नहीं का फैसला किया है. तुम लोग मुझे एक और लड़की प्यार में गिर कर देगा. लेकिन जब भी मैं शादी हो जाएगी, मैं यह नहीं किया जा छिपा है और यह एक कोने में कर मीडिया का स्वागत किया जाएगा,” उन्होंने कहा.

जब उनसे पूछा गया कि वह करीना की शादी के लिए आमंत्रित किया गया था, उन्होंने कहा: “क्या मैं इस पर क्या कहना है चलो अग्रणी करने के लिए छड़ी?.”

लिंक अप और तोड़ अप को कैसे संभाल करने के लिए कोई सुझाव? “क्या मैं तोड़ अप और लिंक अप पर कह सकते हैं. प्यार सुंदर है, लेकिन सब कुछ को गंभीरता से नहीं लिया और एक महत्वपूर्ण बात यह है कि वहाँ जीवन में कई पहलू हैं,” उन्होंने कहा.

हालांकि, पत्रकार सम्मेलन के बाद, शाहिद जाहिरा तौर पर भावुक हो गया, और अकेले समय के 10 मिनट के लिए उनकी टीम का अनुरोध किया.

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz