Aliexpress INT

राज कपूर से अनिल तक, किसी ने साली, किसी ने भाभी से किया स्क्रीन पर रोमांस

सैफ अली खान हो या फिर अनिल कपूर, अजय देवगन, बॉलीवुड में ऐसे कई सेलेब्स हैं, जिन्होंने रियल लाइफ भाभी या फिर साली से सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस किया है।

अजय देवगन और रानी मुखर्जी
रानी मुखर्जी रिश्ते में अजय देवगन की साली लगती हैं। वहीं, दोनों ने सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस किया है। दोनों ने ‘चोरी-चोरी’ (2003) और ‘एलओसी कारगिल’ (2003) में काम किया है। बता दें कि रानी, अजय की वाइफ काजोल की कजिन हैं। अजय और काजोल ने 1999 में शादी की थी।

रणधीर कपूर और नीतू सिंह
इन दोनों ने भी सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस किया है। बता दें कि नीतू सिंह रिश्ते में रणधीर कपूर की भाभी लगती हैं। नीतू सिंह, रणधीर के भाई ऋषि कपूर की वाइफ हैं। नीतू और रणधीर ने ‘रिक्शावाला’ (1973), ‘डोंगी’ (1977), ‘कसमे वादे’ (1978), ‘हीरालाल-पन्नालाल’ (1978) सहित अन्य फिल्मों में काम किया है। नीतू सिंह और ऋषि कपूर ने 1980 में शादी की थी।

राजेश खन्ना और सिम्पल कपाड़िया
राजेश खन्ना ने अपनी साली सिम्पल कपाड़िया के साथ सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस किया है। सिम्पल, राजेश की वाइफ डिम्पल कपाड़िया की बहन हैं। दोनों ने फिल्म ‘अनुरोध’ (1977) में साथ काम किया। उस वक्त राजेश और डिम्पल की शादी (1973) हो चुकी थी। हालांकि, अब राजेश खन्ना और सिम्पल कपाड़िया दोनों ही इस दुनिया में नहीं हैं।

अशोक कुमार और मधुबाला
मधुबाला रिश्ते में अशोक कुमार की भाभी है। वहीं, दोनों ने सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस किया है। दोनों ने ‘महल’ (1949), ‘निशान’ (1950), ‘एक साल’ (1957), ‘हावड़ा ब्रीज’ (1958) सहित अन्य फिल्मों में काम किया है। ये सभी फिल्में मधुबाला ने किशोर कुमार से शादी होने के पहले की थी। किशोर कुमार और मधुबाला ने 1960 में शादी की थी। हालांकि, अशोक कुमार, किशोर कुमार और मधुबाला तीनों ही इस दुनिया में नहीं है।

नसीरुद्दीन शाह और सुप्रिया पाठक
सुप्रिया पाठक रिश्ते में नसीरुद्दीन शाह की साली लगती हैं। बता दें कि जीजा-साली यानी नसीर और सुप्रिया ने फिल्म ‘मासूम’ (1983) में साथ काम किया है। सुप्रिया, नसीर की वाइफ रत्ना पाठक की बहन है। नसीर और रत्ना ने 1982 में शादी की थी।

सैफ अली खान और करिश्मा कपूर
फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ (1999) में सैफ अली खान और करिश्मा कपूर की जोड़ी थी। दोनों स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आएं थे। बता दें कि करिश्मा रिश्ते में सैफ की साली लगती हैं। वे सैफ की वाइफ करीना कपूर की बहन हैं। इस फिल्म के रिलीज के 13 साल बाद सैफ और करीना की शादी (2012) हुई थी।

राज कपूर और गीता बाली
राज कपूर ने भी अपनी भाभी यानी गीता बाली से फिल्म में रोमांस किया है। गीता बाली, राज कपूर के भाई शम्मी कपूर की वाइफ थीं। दोनों ने ‘बावरे नैन’ (1950) में साथ काम किया है। बता दें कि गीता बाली और शम्मी कपूर ने 1955 में शादी की थी। हालांकि, अब राज कपूर, गीता बाली और शम्मी कपूर तीनों ही इस दुनिया में नहीं है।

अनिल कपूर और श्रीदेवी
श्रीदेवी रिश्ते में अनिल कपूर की भाभी लगती हैं। श्रीदेवी, अनिल के बड़े भाई बोनी कपूर की वाइफ हैं। अनिल कपूर ने भी अपनी भाभी यानी श्रीदेवी के साथ सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस किया है। अनिल और श्रीदेवी ने ‘मि. इंडिया’ (1987), ‘लम्हे’ (1991), ‘रूप का रानी चोरों का राजा’ (1993), ‘लाडला’ (1994), ‘जुदाई’ (1997) सहित कई फिल्मों में साथ काम किया। इनमें से ‘जुदाई’ ऐसी फिल्म जो श्रीदेवी और बोनी की शादी (1996) के बाद आई थी। बाकी फिल्मों श्रीदेवी ने अनिल कपूर के साथ शादी के पहले की थी।

loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz