हनीप्रीत के पूर्व पति ने किए ये 11 खुलासे, बताया कैसे देखा लिया था दोनों को न्यूड ,बहाने से से*स करते थे हनीप्रीत-गुरमीत

विश्वास गुप्ता ने कहा कि जेल में होने के बावजूद राम रहीम बहुत ताकतवर है और वो उसका करा सकता है। विश्लास ने साफ कहा कि मीडिया से बातचीत के बाद उसकी हत्या हो सकती है।

गुरमीत सिंह के जेल जाने के बाद कई मामलों में पुलिस को हनीप्रीत की तलाश है। राम रहीम ने हनीप्रीत को मुंहबोली बेटी बताया है लेकिन हनीप्रीत से उसके रिश्ते को लेकर हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने मीडिया के सामने आकर बड़ा खुलाया किया है। विश्वास ने दोनों के रिश्ते और गुरमीत की गुंडई के बारे में ये खुलासे किए हैं।

गुरमीत ने शादी कराई लेकिन पत्नी नहीं दी‘ विश्वास ने बताया ने गुरमीत सिंह ने ही कराई थी उसकी और हनीप्रीत की शादी। 1999 में हुई थी शादी। 1999 में शादी के बाद विश्वास के साथ ना रहकर राम रहीम के साथ रहती थी हनीप्रीत। विश्वास बोले, शादी के बाद गुरमीत ने कहा कि हनीप्रीत को वो अपनी बेटी मानता है और मुझे दामाद। विश्वास ने बताया कि 1999 से लेकर 2009 तक यही रहा और हनीप्रीत मेरे से ज्यादा गुरमीत के ही साथ रही लेकिन मैं दोनों के बीच बाप-बेटी का ही रिश्ता समझता रहा।

बिग-बॉस के बहाने चलता था दोनों गंदा खेल 2009 में बिग बॉस आया तो गुरमीत ने भी बिग-बॉस करने की बात कही। बिग-बॉस में बाबा का परिवार, हनीप्रीत और विश्वास शामिल थे। बिग-बॉस में गलती करने वाले को बाबा के कमरे में जाना होता था, तब हनीप्रीत जान-पूछकर गलती करती और बाबा के कमरे में चला जाती। 28 दिन तक डेरे में चले इस बिग-बॉस में विश्वास को हो गया था हनीप्रीत और गुरमीत के रिश्तों को लेकर शक। इसके बावजूद चुप रहे विश्वास।
2011 में देखा था दोनों को बिस्तर पर नग्न विश्वास ने बताया ‘2011 मैं एक रात में जाग रहा था कि सुबह करीब 5 बजे बाबा के कमरे की तरफ मैं गया तो कुछ आवाज आई। मैंने सोचा कि देखूं क्या है, तब मैंने कमरे में झांका तो देखा कि दोनों एक ही बिस्तर पर आपत्तिजनक स्थिति में हैं।’ विश्वास ने बताया कि दोनों को सेक्स करते देखकर मेरे सब भ्रम टूट गए। इसके बाद मैं वहां से आया और अपने माता-पिता तो सब बताया। और डेरा छोड़ दिया। विश्वास ने बताया ‘बाबा ने उसे झूठे केस में फंसाकर जेल भेजा गया, वहां भी उसकी हत्या की कोशिश हुई। लगातार परेशान होकर आखिर 2014 में डेरा में चिट्ठी डालकर माफी मांगी और फिर सभी पुरानी बातों से वापस हटने की शर्त पर हमने गुरमीत से माफी मांगी।’

‘राम रहीम मेरी हत्या करा सकता है‘ विश्वास ने कहा कि गुरमीत जब भी कहीं जाता था तो एक पेटी में हथियार रखता था, उसने बताया कि गुरमीत ने लंबे समय तक साध्वियों का शोषण किया है। विश्वास गुप्ता ने कहा कि जेल में होने के बावजूद राम रहीम बहुत ताकतवर है और वो उसका करा सकता है। विश्लास ने साफ कहा कि मीडिया से बातचीत के बाद उसकी हत्या हो सकती है।

 

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: