हमलाेगाें की बारी क्या अापलाेगाें के मरने के बाद अाएगी ? काँग्रेस कार्यकर्ता का प्रधानमंत्री से सवाल नेपालगंज

नेपालगन्ज -१५ नवम्बर

 

प्रदेश ५ र ७ में आयोजित सुरक्षा गोष्ठी काे सम्बोधन  करने अाैर अपने गृह जिला मे‌ चुनावी प्रचार के क्रम मे‌ प्रधानमंत्री का उनकी पार्टी के कार्यकरताअाें द्वारा अपमान हुअा है ।

पार्टी सभापति देउवा नेपालगन्ज विमानस्थल में उतरने के बाद  जिला सभापति किरण कोइराला का समूह उन्हें लेने पहुँचा था ।

विमानस्थल में जाने के बाद भी  कोइराला विशिष्ट कक्ष में देउवा से मिलने नहीं गए । यह खबर आज के नेपाल समाचारपत्र में प्रकाशित है ।

अन्नपूर्ण पाेस्ट से

‘देउवा  के बार बार बुलाने पर भी काेइराला ने मिलने से इनकार कर दिया । प्रत्यक्षदर्शियाे‌ के अनुसार उन्हाेंने देउवा का अपमान ही िकया है । पार्टी के कार्यकर्ताअाे‌ ने खुले ताैर पर उनका विराेध किया । साेमबहादुर थापा ने ताे यहाँ तक कहा कि हमलाेग जिन्दगी भर क्या झाेला ही ढाेते रहें । हमारी बारी क्या अापलाेगाें के मरने के बाद ही अाएगी ? कार्यकर्ताअाेंका अाराेप था कि वामगठबन्धन के कारण एेसे भी मुश्किल है उस पर से अापने ताे पार्टी काे समाप्त ही कर दिया है । अब हम देखते हैं कि पार्टी कैसे जीतती है ।

प्रधानमंत्री ने उन्हें समझाने की काेशिश की अाैर कहा कि अापस में न लडें । उन्हाेंने स्वीकार किया कि अन्याय हुअा है । उन्हाेंने कहा कि उन्हें जानकारी नहीं थी कि काेइराला का नाम छूट गया है । उन्हाेंने अनुराेध किया कि इस बार जिताइए बाद में हम समस्या सुलझा लेंगे ।

 

 

 

 

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz
%d bloggers like this: