हस्ताक्षर करने के बाद नीचे पूरी लाइन खींचना चाहिए, क्योंकि !!

आज अधिकांश लोग दिन-रात मेहनत करके धन तो खूब कमा रहे हैं परंतु बचत नहीं हो पाती और जब पैसों की सबसे ज्यादा जरूरत होती है तब कई परेशानियों का सामना करना पडÞता है। क्या आप जानते हैं धन संबंधी मामलों में आपके हस्ताक्षर भी काफी महत्वपर्ूण्ा भूमिका निभाते हैं !!
सामान्यतः सभी लोग धन संबंधी कार्याें में हस्ताक्षर अवश्य करते हैं। यदि हस्ताक्षर सही हैं यानि ज्योतिष के अनुसार शुभ हैं तो आपको पैसों के संबंध में उन्नति प्राप्त होती है। जबकि गलत और दोषपर्ूण्ा हस्ताक्षर करने पर पैसों की तंगी का सामना करना पडÞ सकता है।
पैसों की तंगी से बचने के लिए ज्योतिष शास्त्र में हस्ताक्षर के संबंध में कुछ ध्यान रखने योग्य बातें बताई गईं हैं। इन बातों को अपनाने से कुछ दिनों में धन संबंधी परेशानियों को कम किया जा सकता है।
आप बहुत धन कमाते है और फिर भी बचत नहीं होती है तो अपने हस्ताक्षर के नीचे की ओर पूरी लाईन खीचें तथा उसके नीचे दो बिंदू बना दें, इन बिंदुओं को धन बढने के साथ-साथ बढÞाते रहें। याद रखें अधिकतम छः बिंदू लगाये जा सकते हैं। इसके साथ ही प्रतिदिन माता-पिता से पैर छूकर आशर्ीवाद लें। सभी का सम्मान करें।
हस्ताक्षर आपके व्यक्तित्व को प्रदर्शित करते हैं। इसी वजह से इस संबंध में पूरी सावधानी रखनी चाहिए। धन बढÞाने के लिए ऊपर बताई गई बातों को अपनाएंगे तो लाभ अवश्य होगा। कुछ ही समय में आप सकारात्मक परिणाम अवश्य प्राप्त करेंगे।

Enhanced by Zemanta

Leave a Reply

Be the First to Comment!

avatar
  Subscribe  
Notify of
%d bloggers like this: