हिसान टि– ट्वान्टि क्रिकेट प्रतियोगिता मे मोर्डन पब्लिक विजयी

111नेपालगन्ज,(बाँके) पवन जायसवाल, २०७१ माघ २० गते ।
बाँके वर्दिया जिला हिसान के संयुक्त आयोजन में स्थानीय मंगलप्रसाद उच्च माध्यमिक बिद्यालय नेपालगन्ज के खेल मैदान में हिसान टि– ट्वान्टी क्रिकेट प्रतियोगिता शुरु हुआ है ।
444शुरु हुये पहला खेल में मोर्डन पब्लिक उच्च माध्यमिक बिद्यालय नेपालगन्ज ने विजयी हुआ है । मोर्डन पब्लिक ने भृकुटी उच्च माध्यमिक बिद्यालय नेपालगन्ज को ३१ रन से पराजित किया था । खेल में टस जितकर पहिला ब्याटिङ किया मोर्डन पब्लिक ने १२ ओभर में ६ विकेट के नोक्सानी में १ सौ १६ रन बनाया । उस के लियें स्यब अहमद ने ३०, शेखर थापा २६ और महादेव विसी ने २३ रन बनाया ।
55भृकुटी उच्च माध्यमिक बिद्यालय नेपालगन्ज ने बलर सुरज राना और सागर विसी ने दो दो  विकेट लिया । जवाफी १ सौ १७ रन के लक्ष्य पिछे किया भृकुटी उच्च माध्यमिक बिद्यालय नेपालगन्ज ने १२ ओभर में ४ विकेट गुमाया ८५  रन में केवल । पानी पडने के  कारण खेल १२ ओभर में ही घटाया गया था ।
भृकुटी उच्च माध्यमिक बिद्यालय नेपालगन्ज के भरत वली ने ३९ रन बनाने के बाहेक अन्य से दुबारा अंक समेत जोड् नही पाया । मोर्डन के बलर वाल्मिकी पाण्डेय, महादेव विसी, भरत रावल, शेखर थापा ने एक एक विकेट लिया ।
333प्रतियोगिता में माघ २० गते वुधवार के ३ खेल में , हिसान के अध्यक्ष अरबिन्द्र मिश्र के अनुसार , पहला खेल में व्राइटल्यान्ड और जय वागेश्वरी उच्च माध्यमिक बिद्यालय नेपालगन्ज, दूसरे में आर्दश उच्च माध्यमिक बिद्यालय नेपालगन्ज  और गोर्खा उच्च माध्यमिक बिद्यालय नेपालगन्ज तथा तिसरे में जेनिथ उच्च माध्यमिक बिद्यालय खजुरा और पशुपति उच्च उच्च माध्यमिक बिद्यालय नेपालगन्ज रा“झा भिड्ेगें ।
हिसान के आयोजन में शुरु हुआ प्रतियोगिता में बा“के और वर्दिया जिला के १० उच्च उच्च माध्यमिक बिद्यालय की सहभागिता रहेगी । प्रतियोगिता को उच्च माध्यमिक बिद्यालय  शिक्षा परिषद् के प्रमुख राजेन्द्र अधिकारी ने रेफ्री विक्रम श्रेष्ठ को वल हस्तान्तरण करके  उद्घाटन किया था । हिसान के सचिव नारायण दत्त ने सन्चालन किया था कार्यक्रम में बा“के  जिला शिक्षा अधिकारी देवेन्द्रराज खनाल, हिसान के केन्द्रीय सदस्य ईश्वरी प्रसाद पोखरेल, सदस्य राजन राना, क्रिकेट प्रशिक्षक दिपेन्द्रप्रताप सिंह, हिसान के पदाधिकारी तथा विभिन्न विद्यालय के विद्यार्थीयों की भी सहभागिता रही थीे । प्रतियोगिता २४ गते तक  सञ्चालन होगा ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz