२०० किलो गाँजा और पिस्टल के साथ ३ गिरफ्तार , शारदा का सोना पड़ा बड़ा महगा

मनोज बनैता , लहान, कात्र्तिक २४ ।

12211999_966051156793018_261006657_nलाहान पुलिस ने ३ गाँजा तस्कर को अपने सिकन्जे में लिया है । रविवार रात को करीब १० बजे गोबिन्दपुर वार्ड न. १७ में रहे झिझिर खोला से २०० किलो गाँजा सहित ३ तस्कर को धर दबोचा है । खान तलासी के वाद उन तस्करों के पास से एक एटोमेटिक ७.६२ एम एमका पिस्टल, दुई राउण्ड गोली , एक थान म्यागजिन र पचास हजार नगद बरामद भी बरामद हुवा है ।

डि.एस.पी उमा प्रसाद चतुर्वेदी के अनुसार तीनाें तस्करों की पहचान हो चुकी है । उदयपुर जिला भलायडाँडा ३ के रहने वाले मदम मगर और राजकुमार विक के साथ सिरहा तरेगना रहने वाला गणेश चौधरी इस तस्करी मे शामिल थे ।

पुलिस के जाँचपड़ताल के वाद ये पता चला है कि वे लोग उदयपुर से गाँजा लाकर भारत ले जाने की तैयारी में थे । डि.एस.पी चर्तुवेदी के अनुसार मदम मगर को पहले भी ऐसे ही केस में २ बर्ष की कैद हो चुकी है ।

इसी तरह सोमवार नेपाल पुलिस ने लाहान में एक किलो सोना सहित एक स्थानीय व्यापारी को गिरफतार किया है । पुलिस श्रोत के अनुसार गिरफतार हुवे व्यापारी लहान नगरपालिका–७ निवासी राहुल शारडा है । शारडा लहान अवस्थित विकास ट्रेडर्स का जानेमाने सञ्चालक विकास शारडा का भाई है ।

article-2477070-18FC8D3D00000578-265_634x393
पुलिस की जाँच पडताल से ये स्पष्ट हुआ है कि शारडा काठमाडु से सोना लाहान ला रहे थे । शहिद चौक मे पुलिस ने शंका के आधार पर जब पूछताछ शुरु की तब उनके पास से एक किलो सोना मिला । इलाका प्रहरी कार्यालय लहान के डि.एस.पी उमाप्रसाद चतुर्वेदी ने कहा है कि “शारडा के पास से मिला हुआ सोना अवैध है कि नहि हम छानबिन कर रहे हंै ।” चतुर्वेदी के चतुर चौकसी के कारण लाहान में अपराध की गति नियन्त्रण में है ।

Loading...
%d bloggers like this: