२०११ में इन्हें किया गया सबसे ज्यादा र्सच

२०११ में सबसे तेजी से उभरने वाले ऐसे प्रमुख लोग जिन्हें लोगों ने नेट पर सबसे ज्यादा र्सच किया वो हैंः
पूनम पांडे
किंगफिशर माँडल पूनम पांडे को अच्छी तरह से पता है कि खबरों में कैसे रहा जाता है। विश्व कप के दौरान यह घोषणा कर कि भारत को जीतने के लिए प्रोत्साहन देने के लिए वे न्यूड होंगी, ने उन्हें इस साल का सबसे ज्यादा चर्चित चेहरा बना दिया। भारत के विश्व कप जीत लेने के बाद से अब तक वे लगातार कुछ कहकर या अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो के जरिए खबरों में बनी रही हैं।
अनुष्का शर्मा
अपनी फिल्म बैंड बाजा बारात के लिए फिल्मफेयर जीत अनुष्का ने अपने लाखों फैंस बना लिए। उनके बारे में जानने के लिए लोगों ने २०११ में नेट पर उन्हें र्सच किया और पढÞा।
सलमान खान
आँल टाइम एंटरटेनर सलमान खान ने साल २०१० में दबंग से जो हिट फिल्म देने की शुरूआत की वो सिलसिला २०११ में कायम रहा। रेडी और बाँडीगार्ड सपरहिट रहीं जिसका रिकार्ँड अभी तक कोई नहीं तोडÞ पाया।
जस्टिन बीबर
हाँलीवुड के सिंगर जस्टिन बीबर के फैंस में सबसे अधिक लडÞकियां होती हैं पर उस समय स्कैंडल बन गया जब एक फैन ने यह दावा किया बीबर उनके बच्चे के पिता हैं। मारिया यीटर नाम की एक फैन ने यह दावा किया कि बीबर उसके बच्चे के पिता हैं जिसे बीबक ने साफ ठुकरा दिया। यीटर ने बीबर के पैटरनिटी टेस्ट की मांग की जिसके बाद कथित तौर पर केस बंद कर दिया गया।
काजल अग्रवाल
साउथ की मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल हाल ही में हिंदी फिल्म सिंघम में दिखाई दी। दक्षिण फिल्मों में पहले ही अपनी पहचान चुकी काजल को हिंदी फिल्म दर्शकों ने भी काफी पसंद किया। इसके अलावा एफएचएम मैगजीन के कवर पर उनके टाँपलेस शूट की भी चर्चा रही जिस पर उन्होनें छेडÞछाडÞ करने का आरोप लगाया।
कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ ने जब से बाँलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा है तब से ही वे चर्चा में रही हैं। उनके लाखों फैंस उनकी खूबसूरती के कायल है। वर्ष२०११ में उनका गाना ‘शीला की जवानी’ बेहद पाँपुलर हुआ और इसने कई अवार्डर््स भी झटके। इसके अलावा फिल्म ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ में उनके अभिनय को भी सराहा गया।
विजय माल्या
हमेशा ही सर्ुर्खियों में रहने वाले किंगफिशर समूह के चेयरमैन विजय माल्या ने साल २०११ में अपनी एयरलाइंस किंगफिशर की खस्ता हालत को बताते हुए सरकार से बेलआउट की मांग की थी।
ऐश्वर्या राय
ऐश्वर्या राय साल २०११ में अपनी प्रेगनेंसी को लेकर काफी चर्चा में रहीं। उनकी प्रेंगनेंसी से निर्देशक मधुर भंडारकार की फिल्म हीरोइन को हुए नुकसान को लेकर बाँलीवुड काफी गर्म रहा। इसके बाद उनकी डिलीवरी के दिन, बेटा या बेटी और अंत में जन्मी बेटी के नाम को लेकर खबरें आती रहीं।

loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz