बा“के रेडक्रसद्वारा चित्रकला प्रतियोगिता
नेपालगन्ज÷(बा“के) पवन जायसवाल जेष्ठ २३ गते ।
IMG_3902बा“के जिला के कोहलपुर में नेपाल रेडक्रस सोसाइटी जिला शाखा के आयोजना में जेष्ठ २२ गते को चित्रकला प्रतियोगिता आयोजना किया गया ।

विश्व वातावरण दिवस के अवसर पर आयोजित प्रतियोगिता का विषय बढता जा रहा शहरीकरण और वातावरण प्रदूषण था । विषय में सहभागी विद्यार्थी÷सर्कल के पदाधिकारी सदस्यों ने चित्रों के माध्यम से अपनी–अपनी प्रतिभा दिखाई ।

विद्यार्थियों में रहे प्रतिभाओं को उजागर करने के लिये नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बा“के जिला शाखा के विभिन्न प्रकार कीे प्रतियोगिताओं के मार्फत सीप और क्षमता के विकास करने के उद्देश्य से हरेक वर्ष इस तरह की प्रतियोगिताओं की आयोजन करता आया है ।

नेपाल जुनियर रेडक्रस सर्कल त्रिभुवन उच्च माध्यमिक विद्यालय कोहलपुर के आतिथ्य में सम्पन्न हुए प्रतियोगिता में ४१ सर्कल÷ विद्यालय के विद्यार्थियों की सहभागिता रही थी । प्रतियोगिता में सफल हुए विद्यार्थीयों को जिला स्तरीय जुनियर÷युवा गोष्ठी में पुरस्कार तथा प्रमाण– पत्र वितरण किया जाएगा ।

नेपाल रेडक्रस सोसाइटी बा“के जिला शाखा के उप–सभापति शान्ति श्रेष्ठ के सभापतित्व में सम्पन्न कार्यक्रम में मन्त्री अजीज अहमद सिद्धिकी, सदस्य एवं कोहलपुर उपशाखा के सभापति नारायण प्रसाद गौडेल, कोहलपुर क्षेत्र के श्रोत व्यक्ति जयप्रकाश शाह लगायत विद्यालय व्यवस्थान समिति के पदाधिकारी, विभिन्न सर्कल के शिक्षक नायकों की भी उपस्थिति थी ।
कार्यक्रम में स्वागत मन्तव्य त्रिभुवन उच्च माध्यमिक विद्यालय कोहलपुर के प्रध्ँँन्ँँध्यापक विमला शाही और प्रतियोगिता के उद्देश्य पर नेरेसो बा“के के प्रशासन अधिकृत निरञ्जना मल्ल ने प्रकाश डाला और कार्यक्रम संचालन त्रिभुवन उ.मा.वि.के शिक्षक कृष्ण भुसाल ने किया नेपाल रेडक्रस सोसाइटी जिला शाखा के प्रहलाद बिश्वकर्मा ने दिया ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz