Fri. Sep 21st, 2018

45 साल की तब्बू का खुलासा: अजय देवगन की वजह से अब तक नहीं हुई शादी!

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू 45 साल की हो चुकी हैं, लेकिन अब भी उन्होंने शादी नहीं की है। हाल ही में उन्होंने इसका कारण शेयर किया। उनके मुताबिक, ajay-tabbu-movie-loveअजय देवगन(कई फिल्मों में किया है तब्बू-अजय ने साथ काम) की वजह से वे अब तक अनमैरिड हैं। एक पब्लिकेशन से बातचीत में तब्बू ने यह भी कहा कि वे उम्मीद करती है कि अजय ने जो किया, उसका उन्हें मलाल भी होगा। ऐसा क्या किया था अजय ने…
– बकौल तब्बू, “मैं और अजय 25 साल से एक-दूसरे को जानते हैं। वे मेरे कजिन समीर आर्य के पड़ोसी और क्लोज फ्रेंड हुआ करते थे। जब मैं छोटी थी तो समीर और अजय मुझपर कड़ी नजर रखते थे और जिस भी लड़के को मुझसे बात करते देखते, उसे पीट दिया करते थे। दोनों बहुत बड़े गुंडे थे।”
अब अजय को कहती हैं- मेरे लिए लड़का ढूंढो
– रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय अपनी खास दोस्त को शादी करते देखना चाहते हैं। इसे लेकर तब्बू ने मजाकिया अंदाज में कहा, “मैं हर-दूसरे दिन अजय से कहती हूं कि मेरे लिए सूटेबल लड़का ढूंढो।”
– “खैर, यह तो मजाक है। मेरा और अजय का रिश्ता काफी अच्छा है। सभी मेल एक्टर्स में से अगर मेरे लिए कोई ज्यादा मायने रखता है तो वे अजय हैं। वे बच्चे की तरह हैं और आज भी बहुत प्रोटेक्टिव हैं।”

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of