बोल्ड सीन ने मचाई खलबली…देसी S*X बम हैं ये एक्ट्रेस…रातों-रात हो गईं मशहूर तस्वीरों में देखें

फिल्म इंडस्ट्री में बोल्ड सीन अब हर फिल्म की जरूरत बन गए हैं। वहीं बात जब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हो तो यहां कोई भी एक्ट्रेस ऐसे सीन देने से पीछे नहीं हटती। । भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सेक्स सीन शूट करना एक्ट्रेसेस के लिए काफी मुसीबतों से भरा हुआ है, ऐसे में एक्ट्रेसेस के बोल्ड सीन की तारीफ तो होनी ही चाहिए।

भोजपुरी फिल्मों में S*X सीन शूटिंग खुलेआम,एक्ट्रेस की हालत खराब…तस्वीरों में देखें




‘उसने पीछे से आकर दोनों हाथों से मेरे ब्रे*ट को पकड़ लिया और फिर…’

amrapali-dube

आम्रपाली दुबे आम्रपाली दुबे यूपी के गोरखपुर की रहने वाली हैं। अब तक कई फिल्में कर चुकी है। इनकी जोड़ी को दर्शक दिनेश लाल यादव के साथ अधिक पसंद करते है। पहली फिल्म ‘निरहुआ हिन्दुस्तानी’ से ही आम्रपाली हिट हो गई थीं। फिल्म करने से पहले आम्रपाली टीवी सीरियल में काम करती थीं।



sima-singh

सीमा सिंह सीमा सिंह यूपी के इलाहाबाद की रहने वाली हैं। सीमा आइटम क्वीन के नाम से फेमस हैं। सीमा ने अबतक 500 से अधिक भोजपुरी, हिन्दी और साउथ की फिल्मों में आइटम सांग किया है। कई फिल्म में लीड रोल भी किया है। सीमा के पिता पुलिस ऑफिसर बनाना चाहते थे।

Loading…


monalisa

मोनालिसा भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं। मोनालिसा ने बिग बॉस में ही अपने BF से शादी की थी। मोनालिसा ने अब तक कई भोजपुरी की हिट फिल्में की है।

punam-dube

पूनम दुबे एक्ट्रेस पूनम दुबे यूपी के इलाहाबाद की रहने वाली हैं। फिल्म में आने से पहले मॉडलिंग करती थी। एक आइटम सांग से फेमस होने के कारण भोजपुरी की फिल्म करने का ऑफर मिला। 2013 में पहली फिल्म ‘गर्दा’ में काम किया था। अब तक 60 से अधिक फिल्मों में काम किया है। इनकी जल्द ही फिल्म ‘रंगदारी टैक्स’ रिलीज होने वाली है।

anjana-singh

अंजना सिंह अंजना सिंह यूपी के बहराईच की रहने वाली हैं। अंजना भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काफी फेमस है। 40 से अधिक फिल्मों में काम किया है।



gunjan-pant

गुंजन पंत गुंजन बचपन से डॉक्टर बनना चाहती थी। लेकिन एक्टिंग के शौक ने फिल्म इंडस्ट्री में ला दिया। कई टीवी सीरियल में भी गुंजन ने काम किया। अबतक 75 से अधिक भोजपुरी फिल्में की है। राजपाल यादव के साथ जल्द ही इनकी फिल्म अपरिचित शक्ति रिलीज होने वाली है। फिलहाल रांची में हर-हर महादेश की शूटिंग कर रही है।





kajal-raghbani

काजल राघवानी काजल राघवानी सबसे चुलबुली एक्ट्रेस हैं। भोजपुरी में आने से पहले गुजराती फिल्में करती थी। अबतक 25 से अधिक भोजपुरी फिल्में की हैं। जो कई फिल्में काफी हिट हुई है। शुक्रवार को इनकी फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना’ रिलीज हुई है।

sumi

शुभी शर्मा शुभी के मां और पिता सरकारी नौकरी कराना चाहते थे। लेकिन शुभी को बचपन से एक्टिंग का शौक था। भोजपुरी की पहली फिल्म ‘चलनी के चालल दुल्हा’ से शुरूआत की। अबतक 50 से अधिक फिल्मों में काम किया है।

nehashree


नेहा श्री सिंह भोजपुरी फिल्म करने से पहले नेहा राजस्थानी फिल्म और कई एलबम में काम किया है। भंवरी कांड पर बनी फिल्म में भी नेहा ने भंवरी का किरदार निभाया था। जिसके के बाद साउथ की फिल्मों में भी नेहा ने काम किया। अबतक भोजपुरी की 15 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकी हैं।





rani-chatarji


रानी चटर्जी रानी ने फिल्म ‘ससुराल बड़ा पैसा वाला’ से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में आई थी। यह फिल्म काफी हिट हुई थी। इसमें मनोज तिवारी एक्टर थे। रानी ने अबतक 300 से अधिक भोजपुरी फिल्में की है।



Leave a Reply

Be the First to Comment!

avatar
  Subscribe  
Notify of
%d bloggers like this: