इस बार होगा जनकपुर में होली हंगामा

प्रवेश के लिए ५ सौ और १ हजार रुपयां का टिकट

जनकपुर, १९ फरवरी । मधेश आन्दोलन के कारण पिछले साल स्थगित ‘होली हंगामा’ इस साल जनकपुर में भव्यता के साथ होने रही है । आयोजक संस्था एसराज प्रोडक्सन के अनुसार ‘मैथिली भोजपुरी सांस्कृतिक कार्यक्रम’ के नाम में फल्गुन १७ गते होली कार्यक्रम आयोजन किया जाएगा । कार्यक्रम में भोजपुरी सीने जगत के सुपर स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुवे, आइटम क्वीन सीमा सिंह आदि कालाकारों की विशेष प्रस्तुती रहेगी ।


आयोजक संस्था एसराज प्रोडक्सन के अध्यक्ष सन्तोज राज के अनुसार कार्यक्रम जनकपुर स्थित तिरहुतिया गाछी में दिन १ बजे से शाम ७ बजे तक रहेगा । दर्शकों की प्रवेश के लिए ५ सौ और १ हजार रुपयां का टिकट बनवायां गया है । ५ सौ रुपयां के टिकट लेनेवालों को रेडकार्पेट में स्थान मिलनेवाला है और १ हजार रुपयां देनेवालों को कुर्सी की व्यवस्था की गई है ।
आयोजक संस्था के अनुसार कार्यक्रम से एक दिन पूर्व अर्थात् फाल्गुन १६ गते २ सौ में भी टिकट वितरण का कार्यक्रम है । कहा गया है कि कार्यक्रम में भाषा के नाम में कोई भी विभेद नहीं होगा । अध्यक्ष सन्तोष राज ने कहा है– ‘जनकपुर बहुभाषिक राजधानी है । यहां सभी भाषा और संस्कृति को सम्मान किया जाएगा । कलाकार अपनी भाषा में गीत–संगीत प्रस्तुत कर सकते हैं ।’ लेकिन कार्यक्रम में कोई भी अश्लील नृत्य और गीत प्रस्तुति के लिए अनुमती नहीं ।
कार्यक्रम में एसराज प्रोडक्सन के म्यानेजर एवं चर्चित गायक सन्तोष राज, सेलिना कुँवर, विजय यादव निर्बिज, डा. नबल पजियार भी अपनी–अपनी प्रस्तुती के लिए तैयारियाँ कर रहे हैं ।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

avatar
  Subscribe  
Notify of
%d bloggers like this: