MMS वायरल … एक्ट्रेस का S*X Video लीक.. हो गया हंगामा..

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की बात करें तो बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस एक बार तो जरूर ही किसी न किसी कॉन्ट्रोवर्सी में फंसी है। वहीं इन कॉन्ट्रोवर्सीज में सेक्स स्कैंलड भी एक है। इसकी शिकार करीना से लेकर प्रीति जिंटा जैसी एक्ट्रेसेस भी हुई हैं। वहीं ये मामला तब सामने आया जब इनका सेक्स एमएमएस लीक हो गया। इन एमएमएस ने सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा किया। वहीं जब तब इन एक्ट्रेसेस को पता चला तब तक काफी देर हो चुकी थी। ये एमएमएस सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके थे। इन एमएमएस ने एक्ट्रेसेस के कई राज भी खोल दिए। कई छुपे रिलेशनशिप भी इस सेक्स एमएमएस के जरिए ही सामने आए।

कैटरीना कैफी की बहन

वैसे तो कैटरीना कैफ विवादों में पड़ना पसंद नहीं करतीं और अपने काम से काम रखतीं हैं। उनकी बहन इसाबेल के नाम से इंटरनेट पर जारी हुआ एक MMS खूब वायरल हुआ था। ऐसा दावा किया गया कि यह विवादित एमएमएस कैट की बहन इसाबेल कैफ का है, जिसे किसी ने इंटरनेट पर लीक कर दिया था।

करीना कपूर-शाहिद

यह बात 2004 की है और तब करीना कपूर-शाहिद बॉलीवुड के हॉट कपल हुआ करते थे। मुंबई के एक अखबार ने दावा किया था कि शाहिद कपूर और करीना मुंबई के एक होटल में खुल्लमखुल्ला प्यार करते देखे गए थे।

कोयना मित्रा फिल्म

‘एक खिलाड़ी एक हसीना’ के दौरान कोयना मित्रा का एमएमएस तेजी से इंटरनेट पर फैला था। इसमें वह अपने को स्टार फरदीन खान के साथ नहाती हुई नजर आ रही थीं। बाद में पता चला कि यह फिल्म को चर्चा में लाने के लिए एक पब्लिसिटी स्टंट था।

प्रिटी जिंटा

2005 में लीक हुए एक एमएमएस में कथित रूप से प्रिटी जिंटा को बाथरूम में न्यूड होकर नहाते हुए दिखाया गया था। दावा किया गया था कि होटल के बाथरूम में जब प्रिटी नहा रही थीं तो होटल स्टाफ के किसी व्यक्ति ने मोबाइल कैमरे से क्लिप तैयार कर ली थी। हालांकि, ज्यादातर लोगों का कहना था कि क्लिप में प्रिटी जिंटा नहीं थी, मगर इससे प्रिटी काफी निराश हुईं।

रिया सेन और अस्मित पटेल

रिया सेन का अस्मित पटेल के साथ आया एमएमएस रातोंरात चर्चित हो गया था। इस एमएमएस में न सिर्फ दोनों को चूमते हुए दिखाया गया है, बल्कि वे काफी इंटीमेट और आपत्तिजनक स्थिति में हैं।

Loading...

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
%d bloggers like this: