Mon. Sep 24th, 2018

अध्यक्ष प्रचंड और सांसद यादवद्वारा सर्लाही में फन पार्क का शिलान्यास, दर्जनों नेता हुयें माओवादी में प्रवेश


हिमालिनी डेस्क
काठमांडू, २७ अप्रील ।
नेकपा माओवादी केन्द्र के अध्यक्ष पुष्पकमल दाहाल प्रचंड ने कहा सभी पार्टीओं को मिल्कर समृद्धि की ओर आगे बढ़ने की जरुरत हैं ।

गुरुबार सर्लाही की हरिपूर्वा नगरपालीका ९ बसतपुरस्थित मुस्लिम समुदायों के महत्वपूर्ण पर्व सैयन कौनेन इन्टरनेशनल काँन्फ्रेन्स का उदघाटन करतें हुयें कहाँ कि जबतक मुस्लिम समुदायों के स्तोरन्ती नहीं होगा तबतक नेपाल विकास का परिकल्पना नहीं किया जा सकता ।

देश राजनीतिक परिवर्तन में मुस्लिम समुदायों के भुमिका अतुलनीय होने की बातोंकी जिक्र करतें हुयें पूर्वप्रधानमंत्री प्रचंड नें कहा कि जबतक मुस्लिम समुदायों के शिक्षीत करनें के लिए मुस्लिम विश्वविद्यालय का स्थपना करनें की भी प्रतिबद्धता जनाई ।

साथ हि सर्लाही के बाग्मती नगरपालिका में पार्टी प्रवेश कार्यक्रम को सम्बोधन करतें हुयें उन्होने कहा कि पार्टी संचरना को चुस्त और दुरुस्त रखकर देश निर्माण में काम करनें के लिए पार्टी कार्यकर्ता को सुझाया ।

इसीतरहा, अध्यक्ष प्रचण्ड और सर्लाही क्षेत्र नं. ३ के निर्वाचित सांसद रामेश्वर राय यादवद्वारा फन पार्क का शिलान्यास कार्यक्रम सम्पन्न हुवा था । पूर्वप्रधानमंत्री यादव और साँसद यादव के प्रमुख आतिथ्य में दर्जनों नेता नें पार्टी प्रवेश किया था ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of