Fri. Nov 16th, 2018

अाज का राशिफल कैसा रहेगा अाज अापका दिन

मेष:भोजन और नींद में अनियमितता रह सकती है। अगर संभव हो तो आज स्त्री और जलक्षेत्र से संभलकर रहें। विद्यार्थियों के लिए समय मिलाजुला रहेगा।

वृषभ:आपकी चिंताएं कम होने से आप काफी राहत का अनुभव करेगें। आज आप काफी भावुक और संवेदनशील रहेगें। साहित्य लेखन तथा कलाक्षेत्र में आज आप योगदान कर सकेंगे।

मिथुन:आर्थिक योजनाओं के कारण आपकी कई परेशानियां कम होती दिखेंगी। नौकरी-व्यवसाय में आपको सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा। परिवार में शांति और आनंद का माहौल रहेगा।

कर्क:आपका दिन काफी बेहतर बीतेगा। उपहार मिलने से आनंदित महसूस करेंगे। बाहर घूमने का कार्यक्रम बनेगा तथा अच्छा भोजन करने का अवसर मिलेगा। शुभ समाचार मिलेगें तथा आर्थिक लाभ भी मिलेगा।

सिंह:कोर्ट-कचहरी के मामलों से दूर रहें। मन में बेचैनी हो सकती है। स्वास्थ्य नरम हो सकता है। वाणी और व्यवहार में संयम रखना आवश्यक है अन्यथा किसी के साथ तकरार हो सकती है।

कन्या:विविध क्षेत्रों में यश, कीर्ति और लाभ मिलेगा। लक्ष्मीजी की कृपा आप पर रहेगी। बुजुर्गों तथा मित्रों के साथ आपका दिन आनंद में बीतेगा। प्रवास पर जा सकते हैं। दांपत्यजीवन में आनंद प्राप्त होगा।

तुला:घर और कार्यस्थल में बेहतर वातावरण से प्रसन्नता रहेगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। नौकरी करने वालों के लिए प्रमोशन का योग है। कार्यालय में उच्च पदाधिकारी आपके कार्य की सराहना करेगें।

वृश्चिक:थकान और आलस्य का अनुभव कर सकते हैं। उच्च पदाधिकारियों का व्यवहार आपके प्रति नकारात्मक हो सकता है, अपना काम अच्छे से करें। संतानों के साथ मतभेद हो सकता है।

धनु:अपने स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहें, कफ तथा पेट संबंधी बीमारियां आपको परेशान कर सकती हैं। आज आप संतान के भविष्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं। जलक्षेत्र से दूर रहें। खर्च में वृद्धि हो सकती है, अंकुश लगाएं।

मकर:धन लाभ का प्रबल योग है। आपके व्यापार में वृद्धि होगी। साझेदारी से लाभ होगा। दलाली, कमीशन, ब्याज आदि से धन मिल सकता है। सार्वजनिक जीवन में मान-सम्मान बढ़ेगा।

कुंभ:कार्य में सफलता पाने के लिए आज का दिन उत्तम है। आपके द्वारा किए गए कार्यों से आपको यश और कीर्ति मिलेगी। परिवार में सौहार्दपूर्ण वातावरण रहेगा। तन-मन से आप ताजगी और स्फूर्ति का अनुभव करेंगे।

मीन:आज का दिन साहित्य सृजन के लिए उत्तम है। आपके स्वभाव में भावुकता और कामुकता अधिक रहेगी। पेट दर्द की आशंका है। मन में भय रहेगा। मानसिक संतुलन बनाए रखें। प्रेमियों के प्रणय के लिए आज का दिन अनुकूल है।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of