Sun. Nov 18th, 2018

आइफा अवॉर्ड समारोह 2017 में करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का जलवा जारी

१६ जुलाई
न्यूयॉर्क में चल रहे आइफा अवॉर्ड समारोह 2017 में करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का जलवा देखने को मिल रहा है। इस फिल्म में म्यूजिक देने के लिए प्रीतम बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर के अवॉर्ड से नवाजे गए हैं। वहीं बेस्ट गीतकार का अवॉर्ड अमिताभ भट्टाचार्य ने अपने नाम किया। अमिताभ को ये अवॉर्ड ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के गाने ‘चन्ना मेरेया’ के लिए मिला।
प्लेबैक सिंगर (मेल) का पुरस्कार अमित मिश्रा ने जीता। वहीं बेस्ट प्लेबैक सिंगर (फीमेल) के अवॉर्ड से कनिका कपूर और तुलसी कुमार नवाजी गईं। अमित मिश्रा को ये पुरस्कार रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा अभिनीत फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के गाने ‘बुलेया’ के लिए मिला। कनिका ने ‘उड़ता पंजाब’ फिल्म के लिए ये अवॉर्ड जीता वहीं तुलसी को ‘एयरलिफ्ट’ फिल्म में उनके गाने ‘सोच न सके’ के लिए पुरस्कार मिला।

इसके अलवा मिंत्रा का स्टाइल आइकन अवॉर्ड आलिया भट्ट ने अपने नाम किया। शबाना आजमी और सतिंदर सरताज की फिल्म ‘द ब्लैक प्रिंस’ का प्रीमियर भी चल रहा है।

बता दें कि पिछले दो दिनों से न्यूयॉर्क आइफा का जलवा का बरकरार है। बॉलीवुड की सभी बड़ी हस्तियां इस अवॉर्ड समारोह में शामिल होने पहुंची हैं।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of