Sat. Mar 23rd, 2019

इस वजह से सलमान खान हैं कुंवारे, पढ़ तो लीजिये ख़बर, एक राज़ भी है

radheshyam-money-transfer

मुंबई । सलमान खान की फिल्म भारत जल्द ही दर्शकों के सामने होगी. फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग चल रही है. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में सलमान खान कपिल शर्मा के शो में शामिल हुए, जहां उन्होंने अपनी फिल्म से जुड़ी एक दिलचस्प बात शेयर की है.

सलमान खान से जब कपिल ने पूछा कि इस फिल्म में उनका किरदार कैसा है, तो सलमान ने बताया कि भारत फिल्म में वह जो किरदार निभा रहे हैं, उसकी शादी 72 साल के बाद भी नहीं होती है. सलमान ने कहा है कि वह भी उसी किरदार को फालो कर रहे हैं. सलमान ने अपने शादी के सवाल पर कुछ ही चुटकी लेते हुए यह बात कह दी है. ऐसा पहली बार नहीं है कि जब सलमान खान और शादी को लेकर जिक्र आता है तो सलमान इसका जवाब उसी तरह मजे लेते हुए देते हैं. अब ऐसे में भले ही सलमान के फैन्स को यह न पता चल पाए कि सलमान की रियल लाइफ में शादी कब होगी, लेकिन भारत में उनका किरदार क्या होगा. उसका राज़  उन्होंने खोल दिया है.

बता दें कि इसी शो के दौरान सलमान एक संजय दत्त से जुड़ी भी एक दिलचस्प बात शेयर की थी. उन्होंने संजू बाबा से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बताते हुए कहा कि एक बार कैसे संजय दत्त ने उन्हें शादी के लिए कनविंस करने की कोशिश की थी। सलमान बताते हैं की संजू उनसे कह रहे थे कि उन्हें शादी कर लेनी चाहिए। और संजू के फोन की घंटी बार बार बज रही थी और वह बाहर चले जा रहे थे । शायद वह फोन संजय दत्त की पत्नी का था। सलमान ने कहा कि तभी वह समझ गए कि शादी क्यों नहीं करनी है?

सलमान खान की फिल्म भारत का अंतिम शेड्यूल शुरू हो चुका हैl अली अब्बास जफर कहते हैं, “फिल्म भारत का अंतिम शूटिंग शेड्यूल आज से शुरू हो गया हैl अब ईद दूर नहींl” यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली हैl फिल्म भारत में सलमान खान के अलावा तब्बू, दिशा पाटनी और कटरीना कैफ की अहम भूमिका है l इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं l इस फिल्म को लेकर हमने आपको बताया था कि, पहले कटरीना की जगह प्रियंका चोपड़ा का नाम था। लेकिन प्रियंका ने शादी के कारण फिल्म से अपना नाम वापिस ले लिया था जिसके बाद खूब खबरें आई थी कि सलमान प्रियंका से नाराज हैं।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of