Mon. Nov 19th, 2018

एक कार्यक्रम के बीच गुरुङ्ग दम्पती की बिदाई

25

नेपालगन्ज,(बाके) पवन जायसवाल, २०७४ बैशाख २ गते ।
तमू ह्यूल छोंज धीं के पुर्व केन्द्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष, हाल के केन्द्रीय संरक्षण परिषद सदस्य तथा तमु हयूल छोंज धीं बाके जिला के वरिष्ट सल्लाहकार क्या. गुमान सिंह गुरुङ्ग तथा तमूस्यो ह्यूल छोंज धीं बाके जिला की पूर्व अध्यक्ष श्रीमती रमा गुरुङ्ग को एक कार्यक्रम की आयोजन करके  विदाई किया गया ।
गुरुङ्ग दम्पति ने तमू समुदाय की हकहित अधिकार के लिये विभिन्न क्षेत्रों से बसाई सराई करके बाके जिला में बसोवास करते आये हुये तमुओं को अपनी जात जाती, भाषा, भेषभुषा, धर्म, संस्कृति सम्बन्धि २ दशक से अधिक समय से निःस्वार्थ भावों से सेवा करते आये थे ।
बसाई सराई की क्रम में दम्पति काठमाण्डौ जा रहें है इस लिये उन की समाज प्रति पहु“चाये योगदान की कदर करते हुये तमू समुदाय के विभिन्न वरिष्ठ व्यक्तित्वों से नया“ वर्ष २०७४ साल की नया“ बसाई सराई सुखमय हो कामना करते हुये विदाई की शब्द रखे थे । द्धय दम्पति ने भौतिक रुप से अपना दूर रहने की बावजूद भी आत्मीयता की नाता नजदीक है कहते हुये समुदाय की हित के लिये जब भी जहा“ रहें भी सहयोग करने में पीछे नही हटेंगे बचन दिया ।
शोभा तमू ने संचालन किया कार्यक्रम में स्वागत मन्तव्य संगठन के सचिव भीम तमू ने किया था द्धय दम्पति कको तमु हयुल छोंज धीं, तमूस्यो ह्यूल छोंज धीं, नेपाल तमू विधार्थी बा“के तथा तमू समुदाय के विभिन्न व्यक्तिवओं ने संयुक्त रुप में खादा ओढाकर सम्मान किये थे माया की चिनो भी प्रदान किया गया था ।

22

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of