Wed. Nov 14th, 2018

कटरीना को कम कपड़ों मे देख भड़के सलमान, पीटा?

मुंबई।। बॉलिवुड ऐक्टर सलमान खान पर अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ से एक बार फिर मारपीट का आरोप है। खबर है कि फिल्म सिटी में ‘एक था टाइगर’ की शूटिंग के दौरान सलमान खान ने कटरीना को कम कपड़ों में देखकर न सिर्फ उनसे गाली-गलौज की, बल्कि गुस्से में छड़ी से भी पीटा। एक मैगजीन ने इस बात का खुलासा किया है।

हालांकि कटरीना की करीबी दोस्त ने मैगजीन की इस रिपोर्ट का खंडन किया है। गौरतलब है कि फिल्म ‘युवराज’ की शूटिंग के दौरान भी सलमान द्वारा कटरीना से मारपीट करने की खबरें आई थीं।

तस्वीरों में: ‘एक था टाइगर’ में कटरीना और सलमान

मैगजीन की मानें तो शूटिंग के दौरान कटरीना कैफ वैनिटी वैन से छोटी ड्रेस पहनकर बाहर निकली थीं। ड्रेस इतनी छोटी थी कि कटरीना का काफी शरीर नजर आ रहा था। वहां मौजूद सलमान खान को यह बात नागवार गुजरी।

कैट की ड्रेस पर सलमान का पारा इतना चढ़ा कि उन्होंने कैट से गाली-गलौज शुरू कर दी। मैगजीन के मुताबिक सलमान ने पास ही पड़ी एक छड़ी से कैट को मारा भी। सलमान के तेवर देख वहां मौजूद लोगों के हाथ-पांव फूल गए।

कैट ने तुरंत पास ही शूटिंग कर रहीं सलमान खान की करीबी मानी जाने वालीं करीना कपूर को इस बारे में बताया। मैगजीन के मुताबिक करीना तुरंत मौके पर पहुंचीं और उन्होंने सलमान को शांत कर किसी तरह कटरीना को बचाया। उधर, कटरीना इस पूरे मामले पर खामोश हैं।

हालांकि इस घटना से कटरीना की करीबी फ्रेंड ने इनकार किया है। उन्होंने कहा कि यह बात सच नहीं है। कटरीना और सलमान इस फिल्म में इसलिए साथ काम कर रहे हैं क्योंकि दोनों के बीच कोई मनमुटाव नहीं है। उन्होंने तर्क दिया कि डबलिन और इस्तांबुल में दोनों साथ-साथ थे और सलमान कटरीना का खास ख्याल रख रहे थे। उन्होंने कहा लोग कटरीना और सलमान के बारे में बेवजह की कहानियां गढ़ते रहते हैं।

गौरतलब है कि युवराज की शूटिंग के दौरान भी सलमान के कटरीना पर हाथ उठाने की खबर आई थी। तब कहा गया था कि आईपीएल मैच के दौरान अक्षय कुमार और कटरीना की नजदीकी से वह नाराज थे। हालांकि बाद में कटरीना ने इस खबर से इनकार किया था। सलमान और कटरीना ब्रेकअप के बाद एक था टाइगर में साथ नज़र आएंगे। इससे पहले दोनों की युवराज फिल्म एकसाथ आई थी।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of