Mon. Oct 15th, 2018

काँग्रेस की वजह से सरकार अपनें काम ठिक तरह नहीं कर पा रहीं हैंः भूमीमंत्री अर्याल


हिमालिनी डेस्क
काठमांडू, १० अगस्त ।
भूमि ,सहकारी और गरीबी निवारण मंत्री पदमा अर्याल ने कहा कि प्रतिपक्षी दलनेपाली काँग्रेस के अवरोध के कारण सरकार अपने काम को ठीक तरीके से आगे नहीं बढ़ा पा रही है ।
पोखरा में पत्रकारों के साथ बातचीत करतें हुए उन्होंने कहा कि नेपाली काँग्रेस के अवरोध के बाबजूद भी सरकार का काम संतोषजनक है ।
इसीतरहा, कृषि तथा पशुपंछी विकास मंत्री चक्रपाण्ी खनाल ने कहा कि मंत्रालय के योजना और परीयोजनाओं को स्थानीय तहों को हस्तान्तरीत करने की जÞरुरत है ।
रिपोटर्स क्लब द्वारा काठमांडू में आयोजीत कार्यक्रम में मंत्री खनाल ने कहा कि सिंहदरबार के अधिकार का बटबारा और प्रत्यायोजन ही संघीयता है इसलिए जब तक सिंहदरबार के अधिकार को स्थानीय तह तक नहीं पहुँचाया जाएगा तब तक जनता को लोकतंत्र प्राप्ति का आभाश नहीं हो पाएगा
इसीतरहा, राष्टिय« सभा अन्तर्गत के विधायन समिति की हुई बैठक ने विधायन समिति की बैठक संचालन संबन्धी कार्यविधि को पारित किया है ।
समिति के जेष्ठ सदस्य सांसद हरीचरण शिवाकोटी की अध्यक्षता में हुई बैठक ने बैठक संचालन संबन्धी पहली कार्यविधी परिमार्जन सहित पारित किया ।
बैठक में अन्य बिषयों पर बिचारविमर्श नहीं हो पाया । विधायन समिति की अलगी बैठक सावन २७ गते रविवार १ बजे के लिए बुलाई गई है ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of