Wed. Nov 21st, 2018

काठमांडू में २६ हजार अभियुक्त फरार , ९ हजार बर्ष कैद सजा बाँँकी

काठमाडौँ , असोज ७ गते | काठमाडौँ जिला मे अभी भी बिभिन्न मुकदमे चलरहे २६ हजार से अधिक अभियुक्त फरार है । काठमाण्डौँ जिल्ला न्यायलय ने भाद्र महिने तक बिभिन्न तारिको से चोरी , जबरजस्ती करणी , कर्तब्य ज्यान और सार्वजनिक अपराध लगायत के मुुकद्मे किया हुँआ फैसला का अभी भी २६ हजार ३ सय १८ अभियुक्त फरार है काठमाण्डौँ जिला न्यायलय लगत शाखा के नायब सुब्बा युवा चन्द्र घिमिरे ने यह जानकारी दी ।
उन्होने उक्त फरार अभियुक्तो का कैद भुक्तान करने का सजा ९ हजार २ सो ९५ बर्ष ५ दिन बाँकी बताया । उन्होने उनलोगो से ५ अर्ब ४७ करोड ८५ हजार ४ सय ८ रुपिये ६२ पैँसा जरिवान भी उठाना बाँकी है बताया । फरार रहे अभियुक्तो में से सब से अधिक चोरी का मुकद्मे है । उसी तरह सब से  कम घरेलु हिंसा के मुुकद्मे के है लगत शाखा के नायब सुब्बा घिमिरेने बताया ।
काठमाण्डौँ जिल्ला न्यायलय के सूचना अधिकारी मदन भट्टाराई ने इस तरह के चोरी , जबरजस्ती करणी, कर्तब्य ज्यान और सार्वजनिक अपराध लगायत मुकद्मे के फरार अभियुक्तो का खोज तिब्र रुप से हो रहा है बताया । उन्होने इस तरह के फरार अभियुक्तो को गिरफ्तार करने के लिए जिला न्यायलय काठमाडौँ के कर्मचारी तथा पुलिस कीे संयुक्त टोली जोडतोड के साथ लगी है बताया। 

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of