Tue. May 21st, 2019

किसी एकआध  की गलती से सभी प्रहरी संगठन दाेषी नहीं हाे जाते :प्रहरी उपरिक्षक रेवती ढकाल

वीरगन्ज २९ बैशाख ।

पर्सा के प्रहरी उपरिक्षक रेवती ढकाल ने दावा किया है कि उनकी काेई साँठगाठ गुण्डा,तस्कर,अपराधी तथा दालालाें के साथ नही रही है ।

उन्हाेंने कहा कि किसी एकआध  की गलती से सभी प्रहरी संगठन दाेषी नहीं हाे जाते हैं । 
उन्हाेंने कहा कि पर्सा में आने के बाद से ही   शान्ति सुरक्षा,अपराध नियन्त्रण तथा तस्करी रोकथाम के लिए मैं काम करता आ रहा हूँ । मेरा मूल्यांकन यहाँ की समुदाय करेगी ।   उन्हाेंने कहा कि पर्सा में मैंने अपने एक वर्ष की अवधि में  बहुत सारे हत्यारे,तस्कर तथा जघन्य प्रकृति की घटनाओं के दोषियाें काे कानुन के कठघरे में खडा किया है ।
उन्हाेंने कहा कि मैं शान्ति सुरक्षा अपराध नियन्त्रण के अलावा  कुरुति विरुद्ध का अभियान चलाया है तथा व्यवस्थित वीरगन्ज अभियान में भी  सकृिय हूँ । गत आर्थिक बर्ष की तुलना में पर्सा प्रहरी ने करोर्डौ मुल्य बराबर का राजस्व छली का माल समान नियन्त्रण कर भन्सार काे जमा करवाया है । कई खतरनाक मुजरिमाें काे पकडने में सफल हए हैं हम । उन्हाेंने कहा कि मुझे बदनाम करने की साजिश हुई है जिससे मैं अपने काम के प्रति और भी सचेत हुआ हूँ ।   एक बर्ष के पर्सा ड्यूटि के क्रम में नागरिक समाज,पत्रकार तथा राजनीतिक दल के प्रतिनिधि सभी का सहयाेग भी मिलने की बात  उपरिक्षक ढकाल ने कही।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of