Wed. Oct 17th, 2018

खजुरा महोत्सव में मोदी की भुमिका में मनोज गजुरेल

khajaura

नेपालगन्ज,(बाके), पवन जायसवाल, २०७३ माघ १७ गते । बाके जिला के नेपालगन्ज से करीब ८ किलोमीटर पश्चिम खजुरा में इसी माघ १० गते से खजुरा महोत्सव शुरु हुआ है ।
हास्य कलाकार मनोज गजुरेल ने महोत्सव में भारतीय प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी की भुमिका में मन्च पर आये | उन्हें देखकर उपस्थित दर्शक एकदम आश्चर्य में पड गयें ।
एकदम दुरुस्त दिखाई दे रहें थे नरेन्द्र मोदी के भेष में उन्होंने साथ में महोत्सव रहे पत्रकार, दर्शको को व्यङ्गगात्मक तरीका से सवाल जवाफ किया । मनोज गजुरेल ने उपस्थित दर्शकों को खूब हसाया । मनोज गजुरेल की प्रस्तुति देखने के लिये दर्शकों की भीड लगी थी ।

2
इसी तरह मोडल पार्वती राई और शंकर विसी ने भी संयुक्त रुप में अपनी प्रस्तुति रखा था । इसी तरह दूसरी मोडल आरुसी मगर ने भी नृत्य प्रस्तुत कि थी । महोत्सव में कृषि उपजों की अवलोकन, सांस्कृतिक कार्यक्रमद्धारा मनोरन्जन और ¥याप्टिङ की भी व्यवस्था किया गया है ।
महोत्सव इसी माघ २१ गते तक चलेगी । कलाकार हाम्रो खजुरा हाम्रो शान, धार्मिक सदभाव हाम्रो पहिचान मूल नाराओं के साथ माघ १० गते से बा“के जिला के खजुरा में सञ्चालन हो रहा है कृषि, पर्यटन प्रवद्र्धन सा“स्कृतिक एवं ऐतिहासिक चलते रहा खजुरा में महोत्सव धार्मिक मुसवेटवा बाबा प्रथम व्यापारिक महोत्सव में मनोज गजुरेल के साथ कलाकार शकर विसी, पार्वती राई, आरुसी मगर लगायत स्थानीय कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति दिखाया था ।
महोत्सव की सा“स्कृतिक आर्कषक दोहोरी होने के कारण प्रत्येक दिन दोहोरी की घम्सा घम्सी रही प्रचार प्रसार संयोजक तिलक क्षेत्री – गाउ“ ने बताया ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of