Thu. Oct 18th, 2018

चुनाव में शामिल होनें की राजपा से लिखित प्रतिवद्धता माँगी सरकार, उसके बाद करेंगें सहमति

हिमालिनी डेस्क
काठमांडू, १३ जून ।

दुसरे चरण के स्थानीय तह के चुनाव में राजपा नेपाल को शामिल कराने के े विषय में आज सिंहदरबार में हुई बैठक ने राजपा नेपाल के साथ सहमति जुटाने के लिए कल दोपहर ४ बजे बिचारबिमर्श करने का निर्णय किया हैं ।

सिंहदरबारस्थित सभामुख के कार्यकक्ष में हुई बैठक में नेताओं ने कहा की अगर राजपा नेपाल की ओर से चुनाव में जाने के बिषय में लिखित प्रतिबद्धता जताई जाती हैं तों हम संविधान संशोधन के अलाबा अन्य प्राविधिक विषयों सहमति ढूडने का प्रयास करेंगे ।

बैठक के बाद पत्रकारों के साथ बातचीत करतें हुए नेकपा एमाले के अध्यक्ष केपी शर्मा ओली कहा की आषाढ १४ गतें को हि चुनाव सम्पन्न होगा । बैकठ के बाद नेपाली काँग्रेस के वरिष्ठ नेता रामचन्द्र पौडेल ने कहा की चुनाव में राजपा नेपाल को शामिल कराने की धारणा सभी की हैं और इस के लिए प्रयास भी जारी हैं ।

माओवादी केन्द्र के नेता वर्षमान पुन ने कहा की कल राजपा नेपाल के साथ होनेवाली बैठक को सार्थक निष्कर्ष तक पहुचाने के लिए पहल करेंगे ।

बैठक में प्रधानमन्त्री शेरबहादुर देउवा, काँग्रेस के वरिष्ठ नेता रामचन्द्र पौडेल, नेकपा एमाले के अध्यक्ष केपी शर्मा ओली, वरिष्ठ नेता माधवकुमार नेपाल, माओवादी केन्द्र के अध्यक्ष पुष्पकमल दाहाल प्रचण्ड, नारायणकाजी श्रेष्ठ, नेपाल लोकतान्त्रिक फोरम के अध्यक्ष एवमं उपप्रधानमन्त्र िविजयकुमार गच्छदार लगायत के शीर्ष नेता शामिल थें ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of