Sun. Nov 18th, 2018

जनकपुर अञ्चल अस्पताल की अवस्था अस्तव्यस्त

janakpur Hospital Fotoकैलास दास, जनकपुर, साउन २८ । जनकपुर अञ्चल जो सर्वसाधारण के लिए आस्था का केन्द्र  है वहाँ के अस्पताल की अवस्था  विलकुल अस्त व्यस्त है । अस्पताल के आकस्मिक कक्ष की अवस्था अत्यन्त दयनीय है । अस्पताल में आने वाले विरामी को देखरेख अच्छा से नही हो रहा सर्वसाधारण विरामी ने यह आरोप लगाया है ।

जनकपुर अंञ्चल अस्पताल के शौचालय की अवस्था भी दयनीय है । अस्पताल के शौचालय में जाने की अवस्था भी नही है । आम जनता की गुणस्तरीय स्वास्थ्य सेवा के रुप में रहे अञ्चल अस्पताल की दयनीय अवस्था देखकर अस्पताल आनेवाले विमारी परेशान हो चुके है और वेवस होकर निजी क्लिनिक में जा रहे हैं यह स्रोत ने दावी कीया है ।
इस अस्पताल में धनुषा के अवाला महोत्तरी, सर्लाही, सिन्धुली, सिरहा, उदयपुर की जनता भी आश्रित है । अस्पताल के मूल गेट मे ही बुधवार मुसलाधार वर्षा होने से दो फिट तक पानी जम चुका था । अञ्चल अस्पताल के ईमरजेन्सी सेवा भवन मे पानी जमा होने से सेवाग्रही ही नही विरामी भी विचल्ली में परे है ।
जनकपुर अञ्चल अस्पताल के व्यवस्थापन प्रति कर्मचारी भी असन्तुष्ट दिखते है । व्यवस्थापन अच्छे नही होने के कारण अस्पताल की अवस्था दयनीय हो रहा है इस पर ध्यान देना बहुत ही जरुरी है फोरम लोकतान्त्रिक नेता विजय चौधरी ने कहा । अस्पताल में टिकट दर में बढोत्तरी के बाद भी व्यवस्थापन में सुधार नही हुआ है ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of