Sun. Nov 18th, 2018

जनकपुर में नेपाल के ही नमूना ओबर ब्रिज निर्माण की जाएगीः मन्त्री महासेठ

जनकपुरधाम, ४ अक्टुबर । भौतिक पूर्वाधार तथा यातायात मन्त्री रघुवीर महासेठ ने कहा है कि पूर्व मेची से लेकर पश्चिम महाकाली तक अब ४ से लेकर ६ लेन तक की सडक निर्माण की जाएगी, जो काम शुरु हो चुकी है । मन्त्री महासेठ को यह भी कहना है कि पूर्व–पश्चिम राजमार्ग में स्थित अधिकांश शहरों को जोड़ कर सकड मार्ग निर्माण की जाएगी ।
नेपाल कम्युनिष्ट पार्टी (नेकपा) द्वारा मथिला बिहारी नगरपालिका में दीपावली और छठ पर्व के अवसर पर आइतबार आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधन करते हुए मन्त्री महासेठ ने कहा कि मन्कुर्था–जनकपुरधाम–जयननगर रेल्वे मार्ग को भी सुधार की जाएगी, उन्होंने कहा कि पिडारी चौक में जो समस्या है, वहां ओभर ब्रिज निर्माण करने की तैयारी हो रही है । उन्होंने कहा– ‘रेलमार्ग और ढल्केबर–जनकपुर–जटही सडकखण्ड एक ही मार्ग में है । जब रेल आती है तो उस समय सड़क अबरुद्ध हो जाती है, इस समस्या को मध्यनजर करते हुए यहां नेपाल के ही नमूना ओभर ब्रिज निर्माण किया जाएगा ।’
मन्त्री महासेठ ने दावा किया की वर्तमान सरकार देशबासी के ही चाहना अनुसार चल रही है, जो जनता की सपना को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है । कार्यक्रम मिथिला बिहारी नगरपालिका के प्रमुख अनिल कुमार यादव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई थी । कार्यक्रम में विशिष्ठ अतिथि नेकपा के सचिवालय सदस्य महादेव यादव, केन्द्रीय सदस्य रत्नेश्वरलाल गोइत, प्रतिनिधिसभा सदस्य बोधमाया यादव, प्रदेशसभा सदस्य रामचन्द्र मण्डल, मिथिला नगरपालिका के प्रमुख हरिनारायण महतो, पूर्व जिला विकास समिति के सभापति रामचरिच साह, पूर्व उपसभापति चन्द्रदेव राउत नेकपा धनुषा के पूर्व अध्यक्ष राजकिशोर यादव आदि वक्ताओं ने शुभकामना मन्तव्य व्यक्त किया ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of