Sat. Apr 20th, 2019

जनकपुर मे बलीदान दिवस, सरकार मधेस के साथ बेईमानी कर रही है : राजेन्द्र महतो

radheshyam-money-transfer

balidanकैलास दास,जनकपुर, माघ ५ । मधेश आन्दोलन के प्रथम शहीद रमेश महतो की स्मृति में संयुक्त आन्दोलन समिति धनुषा ने स्टेशन एरिया में सोमवार को बलिदान सभा का आयोजना किया था ।

सभाको सम्बोधन करते हुए सद्भावना पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेन्द्र महतो ने कहा कि मधेश आन्दोलन के क्रम में सम्झौता हुये सहमति को कार्यान्वयन करने में वर्तमान सरकार बेईमानी कर रही है । और यही कारण है कि देश में राजनीतिक सहमति नही बन पा रहा है ।

मधेश प्रदेश के विषय में हुई सहमति कार्यान्वयन करने के लिए एमाले तथा नेपाली काँग्रेस दोनो  राजनीतिक बेईमानी कर रहा है । मधेशी जनता अपना अधिकार अब लेकर रहेगा । शहीद  रमेश महतो का वलिदान खेर नही जाऐगा उन्होने कहा ।

एमाओवादी का मधेश व्युरो ईन्चार्ज रामचन्द्र झा ने कहा कि काँग्रेस और एमाले का शोषणपुर्ण नियत नेपाली जनता समझ चुका है । नेपाली जनता के आगे काँग्रेस एमाले को कुछ भी नही चलेगा । एमाले में अवसरवाद शोषण हावी है और यह बात नेपाली जनता अच्छी तरह समझती है ।

संयुक्त आन्दोलन समिति धनुषा का जिल्ला अध्यक्ष संजय सिंह के अध्यक्षता में हुआ कार्यक्रम में विभिन्न दर्जनो नेता ने अपनी अपनी धारणा राखी थी ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of