Thu. Nov 15th, 2018

जननिर्वाचित प्रतिनिधियों सम्मान

नेपालगन्ज,(बाके) पवन जायसवाल, २०७४ भाद्र १६ गते ।
बाके जिला के नेपालगन्ज रुपैडिहा रोड स्थित चौलिल्का में रही प्रधानमन्त्री कृषि आधुनिकीकरण परियोजना बाके अन्र्तगत परियोजना कार्यान्वयन इकाई मकै जोन सञ्चालक समिति चौल्लिका की आयोजन में बिहीवार को जननिर्वाचित प्रतिनिधियों सम्मान किया गया ।
मकै जोन सञ्चालक समिति की संयोजक जयपाल मौर्य की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई सम्मान कार्यक्रम में नेपालगंज उपमहानगरपालिका वार्ड नं. १६ की वडा अध्यक्ष हनिफ जोेलाह, वार्ड नं. १४ की वडा अध्यक्ष ओंमकार नाथ मिश्र, वार्ड नं. २३ की वडा अध्यक्ष मोहम्मद हुसेन शेख और डुडुवा गाव“पालिका वार्ड नं. ६ की वडा अध्यक्ष मोहन राम मिश्र गोकर्ण को समिति की सहसचिव मोतीसरा थापा ने फूल और अबीर लगाकर स्वागत कि थी तथा मकै जोन सञ्चालक समिति की संयोजक जयपाल मौर्य और प्रधानमन्त्री कृषि आधुनिकीकरण परियोजना की मकै जोन प्रमुख तथा वरिष्ठ कृषि अधिकृत देवेश कुमार मिश्र ने खादा ओढाएर सम्मानित किया था ।
सम्मान कार्यक्रम में सञ्चालक समिति की उप संयोजक बिजय बक्स चौधरी ने कार्यक्रम में स्वागत मन्तब्य किया था ।
इसी तरह कार्यक्रम में प्रधानमन्त्री कृषि आधुनिकीकरण परियोजना मकैै जोन संञ्चालक समिति की संयोजक जयपाल मौर्य, परियोजना कृषि अधिकृत शकील अहमद तथा सम्मानित वडाअध्यक्ष लगायत लोगों ने भी अपनी अपनी बिचार रक्खा था ।
सो कार्यक्रम में प्रधानमन्त्री कृषि आधुनिकीकरण परियोजना के मकै जोन प्रमुख तथा वरिष्ठ कृषि अधिकृत देवेश कुमार मिश्र ने मन्तब्य रखते हुये कहा यह परियोजना नेपाल सरकार, नेपाली बजेट से ही १० वर्षे के लिये कार्यक्रम सञ्चालन हो रही है जिस मध्ये १ वर्ष खतम हो गई है अब मात्र ९ वर्ष बा“की रही है यह कार्यक्रम सञ्चालक समिति जो निर्णय करती है उस के बाद में यह परियोजना मात्र कार्यान्वयन करने की काम मात्र करती है बताया । इसी प्रकार की परियोजना कृषि अधिकृत शकील अहमद ने भी कार्यक्रम की बारे में सहभागियों बिस्तार में जानकारी कराया था ।
कार्यक्रम में समिति की सचिव मोहम्मद अस्लम राई, सहसचिव मोतीसरा थापा, सदस्यों में रत्तीराम कुम्हार, रामअधार सिंह, उमेश कुमार यादव, मेंरुननिशा कबडिया और हिरमिनिया गाबिस के पूर्व गाबिस अध्यक्ष निरञ्जन सिंह सरदार लगायत लोगों की सहभागिता रही थी और कार्यक्रम की सञ्चालन परियोजना के प्राबिधिक सहायक गणेश प्रसाद यादव ने किया था ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of