Tue. Sep 25th, 2018

जलबायु संरक्षण के अभियन्ता काफ्ले सम्मानित

नेपालगन्ज, (बाके) पवन जायसवाल, असोज २८ गते ।
नेपाल बन पैदावर उद्योग ब्यवसायी महासंघ ने जलबायु संरक्षण के अभियन्ता हेमन्तराज काफ्ले को एक कार्यक्रम के बीच सम्मानित किया है ।
काठमाण्डौं में असोज २५ गते बुद्धवार को नेपाल बन पैदवार उद्योग ब्यवसायी महासंघ की कार्यक्रम तथा ९वीं महाधिवेशन, १८वीं साधरण सभा काठमाण्डौं की बुढानीलकण्ठ स्थित पार्क भिलेज एन्ड रिसोर्ट में सम्पन्न कार्यक्रम में माननीय बन तथा भू–संरक्षण मन्त्री बिक्रम पाण्डेय ने विशेष कार्यक्रम की आयोजन में नेपालगञ्ज उपमहानगरपालिका वार्ड नं.–४ बसपार्क स्थित समावेशी हाई स्कूल के प्रधानाध्यापक तथा जलबायु संरक्षण के अभियन्ता हेमन्तराज काफ्ले को एक कार्यक्रम की बीच सम्मानित किया गया है ।
जलबायु संरक्षण अभियान नेपाल के अध्यक्ष समेत रहे हेमन्तराज काफ्ले को हरित अभियान की साथ साथ बिरुवा बचाउ अभियान को मध्यनजर करते हुये उन को सम्मान किया गया है ।
जलवायू संरक्षण की क्षेत्र में उन्हों ने किया कामों की उच्च मुल्या“कन करते हुये उन को सम्मान किया गया नेपाल बन पैदावर उद्योग ब्यवसायी संघ के पूर्ब अध्यक्ष कपिल अधिकारी ने दी ।
नेपालगन्ज के बसपार्क निवासी हेमन्तराज काफ्ले विभिन्न सामाजिक काम में समेत क्रियाशील रहें है और वो राष्ट्रीय तथा अन्तरष्ट्रीय सम्मान भी पा चुके है । माननीय बन मन्त्री बिक्रम पाण्डेय न नगद १५ हजार की राही सहित दोसल्ला ओढाकर और सम्मान–पत्र प्रदान करके सम्मान किया ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of