Sun. Sep 23rd, 2018

ठंड से लोगों का हुवा बुरा हाल, राहत वितरण में जुटें विभिन्न संघ-संस्थायें

हिमालिनी डेस्क
काठमांडू, ७ जनवरी ।
पिछले कुछ दिनों से बढ़ी हुई ठंड और शीतलहर की मार में पडे सिरहा की कर्जन्हा नगरपालिका–७ प्रेमनगर के दलित परिवारों को कंबल वितरण किया गया ।

धुर्मुस–सुन्तली फाउण्डेशन ने दलित बस्ती के ६५ परिवारों को कम्बल मुहैया कराया है । धुर्मुस–सुन्तली फाउण्डेशन से मुहैया कराए गए कंबल नगरपालिका प्रमुख गंगा पासवान, वार्ड नंबर ७ के अध्यक्ष जयकिशोर साह लगायत की उपस्थिति में पत्रकार शैलेन्द्र क्रान्ति, दीपक मिश्र और रामनारायण महतो ने साझा तौर पर वितरण किए ।

तराई में ठंड बढ़ने के साथ फाउण्डेशन लगातार तराई के विभिन्न जिलों में कंबल बाँट रहा है । इसी बीच सप्तरी में अगीठी जलाने के लिए सशस्त्र पुलिस बल सीमा सुरक्षा इकाइ ने आम लोगों को जलावन मुहैया कराया है ।

सप्तरी के पातोस्थित सशस्त्र पुलिस बल चेकपोष्ट ने स्थानीयवासियों को सहयोग के लिए २०० क्विन्टल जलावन मुहैया कराया है । ये जानकारी सशस्त्र पुलिस बल ने दी ।

जिले की डाक्नेश्वरी नगरपालिका के सहकार्य में नगरपालिका के विभिन्न स्थानों में जलावन वितरण किया गया । तराई में पिछले चार÷पाँच दिनों से घने कोहरे की वजह से हु कष्टकर जनजीवन के मद्देनजर जलावन वितरण शुरु किए जाने की बात सशस्त्र पुलिस इंस्पेक्टर शैलेन्द्र थापा ने बताई ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of