Sat. Nov 17th, 2018

डि.एल.ए. नव निर्वाचित कार्यसमितिको प्रमाण–पत्र वितरण

Dla Photo 2 DLA Photo 5 Photo 3 Photo 4नेपालगन्ज÷(बा“के) पवन जायसवाल, फाल्गुन १८ गते ।
नेपाल डेमोक्र्याटिक लयर्स एशोसिएशन (डिएलए) नेपाल के नवीं अधिवेशन से अधिवक्ता गोपाल कृष्ण घिमिरे के अध्यक्षता में चयन हुयें नव निर्वाचित कार्यसमिति को फाल्गुन १८ गते आईतबार को प्रमाण–पत्र वितरण किया ।
निर्वाचन समिति के संयोजक अधिवक्ता ठाकुर प्रसाद न्यौपाने ने सर्वसम्मतों से चयन हुयें नए कार्यसमितियों की नाम घोषणा करने के बाद प्रमाण–पत्र वितरण किया था ।
नेपाल डेमोक्र्याटिक लयर्स एशोसिएशन (डिएलए) नेपाल के निर्वतमान अध्यक्ष अधिवक्ता यदुनाथ खनाल निर्वाचत समिति संयोजक अधिवक्ता ठाकुर प्रसाद न्यौपाने ने संयुक्त रुप में निर्वाचित कार्यसमितियों को अबीर लगाकर, खादा ओढाकर प्रमाण–पत्र वितरण करके बधाई दिया था ।
सर्वसम्मतों से अध्यक्ष पद में चयन होने के बाद नवनिर्वाचित अध्यक्ष अधिवक्ता गोपाल कृष्ण घिमिरे ने सभी कानून व्यवसायीयों को मिलाकर ले जाने की प्रतिवद्धता भी व्यक्त किया । कुछ कानून व्यवसायीयों असन्तुष्ट हुयें लोगों के सम्बन्ध में अपना जो असन्तुष्ट रहे कानून व्यवसायीयों के साथ बातचीत करके कोई विवाद है तो बातचीत के माध्यमों से ही समाधान करने के लियें बताया ।
इसी तरह अपने कार्यकालों में नेपाल डेमोक्र्याटिक लयर्स एशोसिएशन (डिएलए) नेपाल को अन्र्तराष्ट्रीयकरण करेगें और युवा कानून व्यवसायीयों को एकबद्ध करके वरिष्ठ कानून व्यवसायीयों के मार्ग निदेर्शन में मैं संस्था के उद्देश्य अनुरुप ही आगे बढने के लियें अध्यक्ष घिमिरे ने बताया ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of