Fri. Sep 21st, 2018

दहेज में मोटरसाइकिल न मिलने पर हत्या

वीरगंज, ३ मई । दहेज में मोटरसाइकिल न मिलने पर एक महिला की हत्या की गई है । वीरंगंज महानगरपालिका–३१ इस्लामपुर निवासी अन्जुम आरा को उनके ही परिवारिक सदस्यों ने घांटी दाबकर हत्या किया है, ऐसा आरोप अन्जुम के मायके पक्ष का है ।
अन्जुम की मां रोशन जहान ने कहा है कि उनके दामाद अफरोज ने बारबार फोन कर बुलेट मोटरसाइकिल दहेज के रुप में देने के लिए मांग किया था, नहीं तो जान लेने की धमकी भी उन्होंने दिया था । मां रोशन ने कहा– ‘शादी के समय में १० कठ्ठा खेत बेचकर ढाई लाख भारु हम लोगों ने दहेज के रुप में दिया है । बाद में बेटी को दबाव देकर बुलेट बाइकल भी मांग रहे थे । वही बुलेट बाइक न पाने के कारण उन लोगों ने मेरी बेटी की हत्या की है ।’ अन्जुम के पिता मुस्तकिम देवान ने भी कहा है कि दमाद अफरोज ने एक साल पहले दहेज के कारण ही बेटी को बारबार यातना दिया था ।
घटना के बाद पुलिस ने अफरोज परिवार के ४ सदस्यों को गिरफ्तार किया है । गिरफ्तारी में पड़नेवालों में अन्जुम के ससुर ५० वर्षीय कमरुदिधन फकीर देवान, सास ४५ वर्षीय हुसेन बानो खातुन और अंगुरी खातुन और जमीला खातुन हैं । उन लोगों को पुलिस हिरासत में रखकर थप अनुसंधान किया जा रहा है ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of