Tue. Sep 25th, 2018

देश के सम्वृद्धि के लिए सशक्त प्रतिपक्ष के भूमिका निभाएँगें : अध्यक्ष मनिष मिश्र


हिमालिनी डेस्क
काठमांडू, १० जून ।
राष्ट्रिय जनता पार्टी नेपाल का विद्याथी संगठन के अध्यक्ष मनिष मिश्रा नें कहा ‘लोकतन्त्र पद्धती में देश के विकास और सम्वृद्धि के लिए सशक्त विपक्ष की जरुरत हैं ।
विभिन्न राजनीतिक दल से आवद्ध रहे ८ विद्यार्थी संगठनद्वारा आयोजित ‘विद्याथी आन्दोलन और अब की दिशा’ नामक अन्र्तक्रिया कार्यक्रम को सम्बोधित करतें हुए अध्यक्ष मिश्र नें कहाँ कि देश के हरेक राजनीतिक परिवर्तन विद्यार्थी संगठनद्वारा किया गया आन्दोलन के उपलब्धी हैं ।
तानाशाही राणा शाषण से लेकर राजतन्त्र की अन्त करनें के लिए भी विगत में विद्यार्थी आन्दोलन नें एक सशक्त भूमिका निर्वाह किया हैं । उन्होने आगें कार्यक्रम को सम्बोधन के क्रम में कहाँ कि अगर किसी भी देश को विकास और सम्बृद्धि ओर ले जाने के लिए विद्याथी आन्दोलन नें अहम भूमिका होती हैं ।
कार्यक्रम में नयाँ शक्ति पार्टी के संयोजक डा.बाबुराम भटराई नें कहाँ कि संविधान में शिक्षा और स्वास्थ्य को मौलिक हक के रुप में व्यवस्था किया गया हैं जिस को लागु करवाने के लिए दबाव देने की जरुरत हैं ।
कार्यक्रम में विभिन्न राजनीतिक दलों से आवद्ध रहे विद्यार्थी संगठन के विद्यार्थी, शिर्षस्थ नेतागणहरुको उपस्थिती रहेको थियो ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of