Tue. Oct 16th, 2018

धुरन्धर पत्रकार धमला के उपर महन्थ ठाकुर का हमला


हिमालिनी डेस्क
काठमांडू, २१ मई ।
रोचक और घोचक रुप से कार्यक्रम को प्रस्तुत करनें बाले पत्रकार ऋषि धमला के उपर उनके ही ‘धमला के हमला’ कार्यक्रम में राष्ट्रिय जनता पार्टी नेपाल के अध्यक्ष एवमं संघीय गठबन्धन का संयोजक महन्थ ठाकुर ने जोडदार हमला बोल दिया ।

राजपा नेपाल के पार्टी कार्यालय में पहुँचे धमला के सवालों को करारा जवाव देते हुए ठाकुर नें एैसा हमला किया कि ऋषि धमला को भी शान्त होना पडा था । अन्तर्वार्ता के दौरान ऋषि धमला को भी सोचनें के लिए महन्थ ठाकुर ने मजबुर कर दिया था ।

नेपाली पत्रकारीता में बहुतही आक्रामक सवाल करनें बाले पत्रकार धमला को जब महन्थ ठाकुर का करारा जवाफ मिला तो दर्शकों ने भी कहा कि कार्यक्रम ‘धमला के हमला’ में महन्थ ठाकुर ने उल्टा  ‘धमला पर जोडदार हमला’ बोल दिया  ।

अन्तर्वार्ता के दौरान पत्रकार धमला को कई बार महन्थ ठाकुर ने उन के सबालों को जवाफ देकर बोल्ती बन्द कर दिया था । कहा जाता हैं कि ऋषि धमला के पत्रकारिता जीवन मे महन्थ ठाकुर के साथ किया गया अन्तर्वार्ता मे धमला को पसिना आ गया था ।
महन्थ ठाकुर नें अपने नयें अन्दाज में अन्तर्वार्ता दिया था । श्री ठाकुर अन्तर्वार्ता के दौरान भावुक भी हो गए थे । कइ सारें सवालों को लेकर चिढ भी गए थे । रिपोर्टस क्लब के अध्यक्ष ऋषि धमला शनिबार को राजपा पार्टी कार्यलय में अन्तर्वार्ता शुट किया था ।

इसे पढ़ें ….

मधेश के मिटी की रक्षा के लिए हम सदैव तैयार हैं : महन्थ ठाकुर

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of