Wed. Nov 21st, 2018

नगरप्रमुख पासवान विरुद्ध चक्काजाम

सिरहा, २२ जुलाई । अपने ही कार्यालय में कार्यतर कर्मचारी को ऊपर आक्रमण करनेवाले नगरप्रमुख की हरकतों को लेकर सिरहा स्थित बस्तीपुरबासी ने पूर्व–पश्चिम राजमार्ग में चक्काजाम किया है । कर्जन्हा नगरपालिका के प्रमुख गंगा पासवान के विरुद्ध स्थानीबासी ने आइतबार सुबह ८ बजे से आधा घण्टा के लिए चक्काजाम किया । स्मरणीय है, कुछ दिन पहले नगरप्रमुख पासवान ने अपने ही कार्यालय के कर्मचारी बलिराम यादव के ऊपर कुटपिट किया था ।
स्थानीबासियों का कहना है कि अपने स्वइच्छा के अनुसार कानुन विपरित काम नकरने पर उन्होंने यादव के साथ कुटपिट किया है । नगरपालिका द्वारा खरीद की गई जेसीबी मेसिन (गाडी) की भुक्तानी भ्याट बिल बिना ही करने के लिए कागजपत्र तैयार करने के लिए पासवान ने जिन्सी तथा प्रशासन शाखा प्रमुख यादव के ऊपर दबाब दिए थे । लेकिन कर्मचारी यादव ने गैरकानुनी काम करने से इन्कार किया । उसके बाद नगरप्रमुख पासवन ने उनके ऊपर कुटपिट किया ।
जक्काजाम के कारण पूर्व–पश्चिम राजमार्ग में कोई भी सवारी साधन संचालन नहीं हो पाया । चक्काजाम होने के बाद इलाका पुलिस कार्यालय मिर्चैया और कर्जन्हा से परिचालित पुलिस टोली ने हस्तक्षेप कर राजमार्ग खुला किया । स्थानीबासियों का कहना है कि नगरप्रमुख पासवन के ऊपर कारवाही होनी चाहिए ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of