Wed. Nov 14th, 2018

नारायणगढ मुगलिंग सडक खंड शुक्रवार तक के लिए ब‌द

३अगस्त

नारायणगढ मुगलीन सड़क खंड  10 विभिन्न स्थानों में भूस्खलन के बाद बाधित है जाे अब शुक्रवार की सुबह तक नहीं खोला जाएगा, सुरक्षा कर्मियों ने यह जानकारी गुरुवार को दी है ।

जिला यातायात पुलिस कार्यालय के निरीक्षक संतोष पंत के अनुसार, भूस्खलन के कारण फंसे वाहनों को मलबे को हटाकर अपने संबंधित स्थलों में भेज दिया गया है।

उन्होंने कहा कि विभिन्न स्थानों पर भूस्खलन के कारण 126 से अधिक वाहन फंसे हुए थे।

पंत ने कहा, “वाहनों को आज जोखिम से बाहर रखा गया है।” वाहनों के अधिकांश वाहनों को मलबे को साफ करके अपने गंतव्यों में भेजा गया था।

लगातार बारिश और भूस्खलन की वजह से कल सुबह तक सड़क खंड खोला नहीं जाएगा।सड़क खंड में जमा मलबे को हटाने के लिए आधा दर्जन वाहनों में लोडर और एक खुदाई को तैनात किया गया है।उन्होंने कहा, “हमने सड़क खंड पर वाहनों को चलाने की अनुमति नहीं दी है, तरह से मलबे को हटाने के बाद सड़क खंड को फिर से शुरू किया जाएगा।शाम 7:35 बजे करीब काली खोला के निकट टिन किलोज़ में एक भूस्खलन के बाद बुधवार से सड़क खंड बाधित है।एक यात्री बस (ना 6 खा 7121) काठमांडू से इलाम की ओर बढ़ रहा है और एक वृश्चिक जीप (बा 15 चा 9 381) को एक ही स्थान पर भूस्खलन में दब गया।हालांकि, बस ट्रिसहुली नदी में गिर गई, जबकि जीप दब गई।बस के ऊपर पहाड़ी से गिरने के बाद बस चालक ने वाहन बंद कर दिया और यात्रियों के साथ ड्राइवर भागने में सफल रहे।घटना स्थल मुगलिन से नारायणगढ़ तक 3 किमी दूर है।

 

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of