Sat. Apr 20th, 2019

निर्मला के हत्यारे को प्रधानमन्त्री और गृहमन्त्री ने बालुवाटार में ही छीपाकर रखा हैः नेतृ संग्रौला

radheshyam-money-transfer

तनहुँ, २८ मार्च । प्रमुख प्रतिपक्षी दल नेपाली कांग्रेस की नेतृ डिला संग्रौला ने दावा किया है कि निर्मला पन्त के ऊपर बलात्कार और हत्या करनेवाले हत्यारे को स्वयम् प्रधानमन्त्री और गृहमन्त्री ने बालुवाटार और सिंहदरबार में ही छीपाकर रखा है । उनका मानना है कि बालुवाटार से ही संरक्षण होने के कारण पुलिस हत्यारे को गिरफ्तार करने में असफल हो रही है ।
मंगलबार बुटवल में आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधन करते हुए नेता संग्रौला ने कहा– ‘एक बालिका के ऊपर बलात्कार कर विभत्स हत्या की गई है, ८ महीनों से पीडित परिवार न्याय की प्रतिक्षा में हैं, अपराधी पहचान करने में असफल सरकार नालायक और भ्रष्ट है ।’ नेतृ संग्रौला को मानना है कि सुरक्षा, सुशासन, शान्ति और समृद्धि के मुद्दे में सरकार पूर्णतः असफल सिद्ध हो रही है ।
नेतृ संग्रौला ने यह भी कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद् विधेयक मार्फत सरकार ने संविधान को उलंघन किया है । उन्होंने कहा कि महत्वपूर्ण परियोजना प्रधानमन्त्री के मातहत रखकर संचालन करने की चाहत में भ्रष्टाचार का नियत है । संग्रौला ने दावा किया है कि नेत्रविक्रम चन्द समूह को प्रतिबंध लगाकर सरकार ने देश को मूठभेड की ओर ले गया है ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of