Wed. Mar 20th, 2019

नेपालगंज ने ‘हाइ स्पिड इन्टरनेट’ का शुभारम्भ ।

radheshyam-money-transfer

Telecomनेपालगन्ज । पवन जायसवाल २४, फागुन । नेपाल टेलिकम ने द्रुत गतिको ब्रोड ब्याण्ड इन्टरनेट (वाइ म्याक्स) मध्यपश्चिम क्षेत्र के लियें  नेपालगन्ज में आइतवार से एक औचारिक कार्यक्रम करके शुभारम्भ किया हैं ।
आइतवार सा“झ नेपाल टेलिकम के नायब महाप्रबन्धक नरहरी दास जोशी ने वाइ म्याक्स सेवा को शुभारम्भ किया । वायरलेस ब्रोड ब्याण्ड इन्टरनेट सर्भिस सरकार को महत्पूर्ण योजना के भितर पडा हैं  सम्बन्धित अधिकारीओं ने यह जानकरी  कराया । कार्यक्रम में बोल्ते हुयें टेलिकम के सेवाओं को गुणस्तर बृद्धि के साथ नया“ सेवा बिस्तार को  प्राथमिकता में बाके  टेलिकम के अधिकारीओं का कहना हैं ।
वाइ म्याक्स के बारे में जानकारी देते हुयेंं परियोजना के निर्देशक सुभाष चन्द्र शाह ने जल्द ही अनलिमिटेड और इन्ट्रानेट प्रविधि समेत आ रहा हैं  जानकारी दिया । ४ हजार गाविसओं में इसी बर्ष वाइ म्याक्स मार्फत इन्टरनेट प्रविधि को पहुँचाने का लक्ष्य लिया हैं  टेलिकम ने हाइ स्पिड इन्टरनेट को  व्यापक रुप में जनस्तरों तक पहुँचाने के लियें बताया ।
नेपाल टेलिकम मध्यपश्चिम क्षेत्रीय निर्देशनालय नेपालगन्ज के निर्देशक प्रतुल कुमार सरकार ने पहिले तीन महीने के  लियें ५० प्रतिशत छुट में सेवा बिस्तार करने जा रहें जानकारी देते हुयें नेपाल में उपलब्ध इन्टरनेट सेवा मध्ये वाइम्याक्स सब सें बडा उच्च गतिओं का सेवा रहा हैं बताया ।
बीता कार्तिक २७ गते पूर्व क्षेत्रों के लियें काठमाण्डौं सें्र सेवा शुभारम्भ किया गया वाइ म्याक्स के मध्य पश्चिम क्षेत्रों में रहे प्रथम ग्राहक अत्तारी ट्रेडर्स एण्ड सप्लायर्स नेपालगन्ज के प्रतिनिधि को क्षेत्रीय निर्देशक सरकार ने सम्मान किया था ।  २५६ किलोविट प्रतिसेकेण्ड के दर से डाटा ट्रान्सफर कर सकते हैं  और तीन प्रकार के प्याकेजों में महसुल निर्धारण किया गया हैं टेलिकम ने जानकारी कराया ।
नेपाल टेलिकम मध्यपश्चिम क्षेत्रीय निर्देशनालय नेपालगन्ज के शाखा अधिकृत इन्द्र बहाद’र बस्नेत ने कार्यक्रम संचालन किया था ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of