Sat. Sep 22nd, 2018

नेपालगंज में प्राविधिक पत्रकार संघ नेपाल का गठन

नेपालगन्ज, (बाके) पवन जायसवाल, २०७४ असोज १२ गते ।
बाँके जिला  के विभिन्न रेडियो और टेलिभिजन में कार्यरत प्राविधिक पत्रकारों ने संगठन बनाया  है ।
नेपालगञ्ज में असोज ९ गते सोमवार को प्राबिधिक पत्रकारों की एक जमघट ने रेडियो सद्भाव एफ.एम. के प्राबिधिक प्रमुख नरेन्द्र कुमार सिंह की अध्यक्षता में प्राविधिक पत्रकार संघ नेपाल का गठन किया गया है ।
नरेन्द्र कुमार सिंह की अध्यक्षता में गठित ९ सदस्यीय तदर्थ समिति  बनाई है जिसमे उपाध्यक्ष में भेरी एफ.एम. में कार्यरत सुप्रिया शर्मा, सचिव पद में टेलिभिजन तथा रेडियो प्राबिधिक अरुण घिमिरे, सहसचिव पद में कोहलपुर एफ.एम.के गणेश बिष्ट और कोषाध्यक्ष पद में नेपालगञ्ज एफ.एम. की प्रेरणा खड्का को चयन किया गया है ।
इसी तरह सदस्यों में रेडियो कृष्णसार एफ.एम. क. योगेश चौधरी, कोहलपुर टेलिभिजन के जीवन अधिकारी, बागेश्वरी एफ.एम. के तारिफ मोहम्मद और प्रतिबोध एफ.एम. कोहलपुर के बिवेक रेग्मी को चयन किया गया है । प्राविधिक पत्रकार संघ नेपाल की कानूनी सल्लाहकारों में अधिवक्ता लोक बहादुर शाह तथा प्रेस सल्लाहकारों में नेपाल पत्रकार महासंघ बाँके शाखा के अध्यक्ष ठाकुर सिंह थारु और बिशेष सल्लाहकारों में वरिष्ठ प्राबिधिक बिष्णु कँडेल को भी चयन किया गया है ।
प्राविधिक पत्रकार संघ नेपाल ने प्राबिधिक पत्रकारों की हकहित की क्षेत्र में पैरवी करना और दक्ष प्राविधिक उत्पादन के लिये तालिम सञ्चालन करने के लिये अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह ने बताया । प्राबिधिक पत्रकार संघ में आबद्ध होना चाहने वालों के लिये सदस्यता शुल्क पाँच सौ एक रुपैयाँ तोका गया है अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह ने जानकारी दी है ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of