Mon. Mar 25th, 2019

नेपालगंज मे बालबालिकाओं को शैक्षिक सामाग्री वितरण ।

radheshyam-money-transfer

p५ अप्रिल ,नेपालगन्ज (बाँके) पवन जायसवाल । बाँके जिला के राप्ती पार में रहा बिभिन्न विद्यालय में अध्ययनरत बालबालिकाओं को सिविन नेपालगन्ज ने  शैक्षिक सामाग्री चैत्र २२ गते बिहीवार को प्रदान किया हैं । सिविन नेपालगन्ज के प्रमुख मधु सुदन दवाडी के नेतृत्व में गया टोलीने  राप्ती पार के फत्तेपुर गाबिस–८ में रहे सिद्धेश्वर उच्च माध्यमिक विद्यालय और बिनौना गाबिस के श्री भूँवर भवानी उच्च माध्यमिक विद्यालय में अलग अलगतरीकों से शैक्षिक सामाग्री बितरण किया गया था ।
कार्यक्रम में सिविन नेपालगन्ज ने  बर्षो से द्धन्द प्रभावित,  द्धन्द मेंआबद्ध और विशेष प्रकार के बाल बालिकाओं को बिभिन्न प्रकार के सहयोग भी करते आया है यह जानकारी कराया ।
इसी तरह हरेक वर्ष ५ सौ ६० बाल बालिकाओं को शैक्षिक सामाग्री विद्यालय में अध्ययनरत बालबालिकाओं को सहयोग करते आ रहा सिविन ने बाँके जिला के राप्ती पार में बिनौना क्षेत्र के विद्यालय में इस तरह के ४३ बाल बालिकाओं को और  फत्तेपुर गाबिस के सिद्धेश्वर उच्च माध्यमिक ॐ विद्यालय में अध्ययनरत १५ बालबालिकाओं को बिहीबार के दिन शैक्षिक सामाग्री हस्तान्तरण किया गया सिविन नेपालगन्ज के इन्द्र के.सी.ने यह जानकारी दिया ।
६ वर्ष इधर में दो हजार ४ सौ ७५ बालबालिकाओं को इसी तरह का सहयोग भी करते आया  हैं और इसी तरह सिविन नेपालगन्ज ने  १ हजार १ सौ द्धन्द में प्रयोग किये गये बालबालिकाओं का भी सहयोग करते आयां उन्हो ने
बताया ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of