Tue. Oct 16th, 2018

नेपालगंज मे १४सौ वोईलर नष्ट कियागया तथा युवक का शव मिला

challaबाँके जिला में भारत से अबैध रुप से चोरी करके नेपाल में आते समय १४ सौ वोईलर का बच्चा बरामद किया ।
बाँके जिला प्रहरी कार्यालय नेपालगन्ज से गस्त में रही प्रहरी ने असोज २७ गते बाँके जिला के नेपालगन्ज से उत्तर करीब ४ किलो मीटर दूरी में मनिकापुर गाबिस–७ राँझा चौक स्थित भारत से चोरी करके नेपाल में अवैध रुप में चोरी पैठारी करके  नेपाल में लाते समय पर १४ कार्टुन (१४ सौ) वोईलर का बच्चा बरामद किया ।
बरामद किया गया वोईलर का बच्चा उसी दिन ही पशु क्वारेन्टाईन नेपालगंज के पशु चिकित्सकों के रोहवर में जिला प्रहरी कार्यालय बा“के में नष्ट किया गया पैहरी ने जानकारी दी ।

एक नौ जवान युवक का शव मिला

नेपालगन्ज(बाँके जिला) पवन जायसवाल, २९ गते ।
बर्दिया जिला के बासगढी स्थित बेलवा गाबिस में एक नौ जवान युवक का शव मिला है ।
आज सुबाह एक नौ जवान का  शव मिला वह व्यक्ति बर्दिया जिला के मोतीपुर गाबिस– १ हाउपुर के अन्दाजी ३५ वर्ष के सन्तोष थारु का शव मिला जिला प्रहरी कार्यालय बर्दिया ने जनाकारी दी है ।
एकादम सुबाह स्थानीयबासियों ने प्रहरी को खबर करने के बाद प्रहरी घटनास्थल में पह“ुची थी । प्रहरी के अनुसार सन्तोष थारु का शव रास्ते के किनारे में मिली और घटनाए“ के बारे में आवशयक अनुसन्धान हो रही है प्रहरी ने जानकारी दी ।
इसी तरह अत्याधिक मदिरा सेवन करने से बैतडी जिला के गाजुर गाविस में एक व्यक्ति का मौत हुआ है ।.
गाजुर गाबिस—९ के ४६ वर्ष के देवेन्द्र खड्का ने अत्याधिक मदिरा सेवन किया था । कल आइतवार को मदिरा सेवन करके शारिरीक अस्वस्थ होने के बाद उपचार के लियें  खड्का को पाटन स्वाथ्यचौकी में भर्ना कराया गया था ।.खड्का को बचाने के लियें प्रयास किया लेकिन अस्पताल में ही उपचार करते –करते ही मौत हुई  प्रहरी ने जानकारी दी है ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of