Thu. Oct 18th, 2018

नेपालगन्ज में आइडियल टि–ट्वान्टी क्रिकेट प्रतियोगिता की उपाधि हिमालय वारियर्स को

नेपालगन्ज,(बाके), पवन जायसवाल, २०७३ कार्तिक १४ गते ।
दशैं तिहार के उपलक्ष्य में नेपालगन्ज में हुआ आइडियल टि–ट्वान्टी क्रिकेट प्रतियोगिता की उपाधि राष्ट्रीय खेलाडी महेश क्षेत्री नेतृत्व की हिमालय वारियर्स ने जीता है।

1
कार्तिक १३ गते शनिवार नेपालगन्ज के मंगल प्रसाद उच्च माधयमिक विद्यालय की खेल मैदान में सम्पन्न हुआ फाइनल खेल में युनिक स्पोर्टस् क्लव को ७ विकेट से पराजित करते हुये उपाधि पर कब्जा जमाया ।
न्यू स्टार क्लव की आयोजन में हुआ खेल में टस जीतकर पहली ब्याटिंग किया युनिक ने निर्धारित ओभर में ९ विकेट गुमाकर १ सौ ७ रन बनाया था । उस के लिये विनायक गिरी ने अर्ध सतकीय खेल रमेश सिंह ने २३ रन की योगदान दिया । इसी तरह हिमालयन के बलर सिद्धान्त राजशाही ने ३ विकेट और अमर सिंह रौटेला ने २ विकेट लिया । १ सौ ८ रन की विजयी लक्ष्य लेकर मैदान में उत्ररे हिमालयन वारियर्स ने १२.५ ओभर में ३ विकेट की नोक्सानी में वह लक्ष्य हासिल करते हुये विजयी हुये । हिमालयन वारियर्स के सुवेन्दु पाण्डेय ने ४२, सिद्धान्त राजशाही २५ और अनुपम सिंह ने १८ रन की योगदन दिया । यूनिक स्पोर्टस क्लब के बलर शिव डांगी ने ३ विकेट लिए थे ।
हिमालयन वारियर्स के सिद्धान्त राजशाही म्यानआफदि फाईन घोषित हुये उत्कृष्ट खेलाडियों को हिमालय प्रीन्टर्स नेपालगन्ज ने मोबाइल प्रदान किया था । प्रतियोगिता में म्यानअफदी सिरिज सिद्धान्तराज शाही, वेस्ट ब्याट्सम्यान सुवेन्दु पाण्डेय, वेस्ट फिल्डर फारदीन खान और उदयीमान खेलाडी कलीमुद्धीन खान घोषित हुये । प्रतियोगिता के बिजयी खेलाडियों को प्रमुख अथिति आइडिइल पब्लिक के प्रिन्सिपल अनावर शाह वा“के जिला क्रकेट संघ के सल्लाहकार द्वय कृष्ण पुन और दिपक हमाल ने पुरस्कार तथा प्रमाण–पत्र प्रदान किया था । इस की साथ प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के खेलाडियों को ४ थान आइरन शिव अटोमोबाइल काठमाडौ ने प्रदान किया था ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of