Mon. Oct 22nd, 2018

नेपालगन्ज में एसी ट्रेक्टर कम्पनी द्वारा किसान सममेलन का आयोजन

नेपालगन्ज,(बाके) पवन जायसवाल, २०७४ श्रावण २८ गते । एसी ट्रेक्टर कम्पनी ने अपनी ग्राहकों के लियें एक दिन का नेपालगन्ज में किसान सममेलन का आयोजन किया ।
बाके जिला की नेपालगन्ज उपमहानगरपालिका–१८, कारकादौं स्थित मनकामना अटोमोबाइल्स ने श्रावण २६ गते बिहीबार को एक दिन की अपनी एसी ट्रेक्टर किसानों को ट्रेक्टर की पार्ट सम्बन्धि जानकारी कराने की उद्देश्यों से नेपालगन्ज की सुर्खेतरोड स्थित रायल होटल में किसान सम्मेलन का आयोजन किया ।
प्रमुख अतिथि एसी ट्रेक्टर कम्पनी के एक्सर्पोट हेड अजय मलिक ने एक कार्यक्रम के बीच में दीप प्रज्वलन करके किसान सम्मलेन की उद्घाटन किया ।
मनकामना अटोमोबाइल्स नेपालगन्ज के प्रोप्राइटर कृष्ण बहादुर श्रेष्ठ की सभापतित्व में सम्पन्न कार्यक्रम में एसी ट्रेक्टर कम्पनी के एक्सर्पोट हेड अजय मल्कि के प्रमुख अतिथ्यि में सम्पन्न कार्यक्रम में बाके, बर्दिया और सुर्खेत जिला के एसी ट्रेक्टर की ग्राहकों ने किसान सम्मेलन में सहभागी हुये थे ।
कार्यक्रम में प्रमुख अतिथि अजय मल्कि ने सन् १९९५ में शुरु हुई यह एसी कम्पनी ही सब बडी ही कम्पनी रही है । टे«क्टर की साथ साथ बिभिन्न प्रकार की मेशीनरी और सर समानें भी उत्पादन करते आ रही है बताया ।
इसी तरह कार्यक्रम में स्टेट हेड एसपी सिंह ने भी अपनी बिचार रखते हुये कहा ग्राहक हमारे भगवान है हमारे यहा“ बिभिन्न प्रकार की बडी बडी इन्जिनें की साथ साथ अन्य सर सामान भी बनती है बताया ।
कार्यक्रम में मनकामना अटोमोबाइल्स की प्रोप्राइटर कृष्ण बहादुर श्रेष्ठ ने प्रमुख अतिथि एसी ट्रेक्टर कम्पनी के एक्सर्पोट हेड अजय मल्कि, अतिथि स्टेट हेड एसपी सिंह, दाङ, बाके, बुटवल और नेपालगन्ज के सिनियर एजुकेटिभ सेल्स देवेन्द्र यादव और सर्बिस इन्जिनियर बृजेश कुमार को नेपाली ढाका टोपी लगाकर स्वागत किया था ।
कार्यक्रम में बाके, बर्दिया और सुर्खेत जिला कीे बिभिन्न जगाह से एसी टेक्ट्रर के ग्राहकों ने उत्साहपूर्वक सहभागी हुये थे कम्पनी की सर्बिस इन्जिनियर बृजेश कुमार ने टे«क्टर तथा उस में लगनेवाली पार्टपूर्जो की बारे में ग्राहकों जानकारी कराया ।
कार्यक्रम की अन्त में प्रमुख अतिथि एसी ट्रेक्टर कम्पनी के एक्सर्पोट हेड अजय मल्कि, अतिथि स्टेट हेड एसपी सिंह, दाङ, बाके, बुटवल और नेपालगन्ज के सिनियर एजुकेटिभ सेल्स देवेन्द्र यादव और बृजेश कुमार को मनकामना अटोमोबाइल्स के प्रो. कुष्ण बहादुर श्रेष्ठ ने माया कीे चिनो भी प्रदान किया था ।

कार्यक्रम में सर्बिस इन्जिनियर बृजेश कुमार ने सहजीकरण कहा टे«क्टर की कौन पार्टस किस जगाह पर कैसी प्रयोग की जाती है उस की बारे में सहभागी हुये किसानों के जानकारी देते हुये कहा जिस जगाह पर हमारी टे«क्टर अधिक है वह जगाह में हम लोगा फ्री सर्बिस भी करते है । कार्यक्रम की सञ्चालन रेडियो कृष्णसार एफ.एम नेपालगन्ज के प्रमोद डिजी ने किया था ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of