Thu. Oct 18th, 2018

नेपालगन्ज में बास का जिला शाखा कार्य समिति

DSCF2061 DSCF2012नेपललगन्ज, (बाँके) पवन जायसवाल, फाल्गुन ४ गते ।
बाँके जिला के नेपालगन्ज में रहा बास ने उदयपुर गाबिस के उप–शाखा के अध्यक्ष पद में मोहनलाल सोनकर की अध्यक्षता में बास का जिला शाखा कार्य समिति, बाँके फाल्गुन ३ गते शनिवार को चयन किया ।

नेपालगञ्ज में सम्पन्न बास का पाचवाँ अधिबेशन से मोहन लाल सोनकर के नेतृत्व में नया नेतृत्व का चयन किया गया  है ।
कार्य समिति के उपाध्यक्ष पद में जयसपुर गाबिस उप–शाखा के रोशन अली अन्सारी, सचिव में मनिकापुर उप–शाखा के शम्भु शाही, सह–सचिव में ईन्द्रपुर उप–शाखा के मनीष कर्माचार्य, कोषाध्यक्ष में ईन्द्रपुर उप–शाखा की सँजना कर्माचार्य सर्वसम्मत से चयन हुयें है ।
इसी तरह कार्य समिति के सदस्यों में पिप्रहवा उप–शाखा के जाबीर अली, टिटिहिरिया उप–शाखा के भोजेन्द्र बस्नेत, खजुराखुद्र्ध उप–शाखा की साबित्र घर्ती, परसपुर उप–शाखा के मेराजुद्धीन ईदिसी, फत्तेपुर उपशाखा की नेरी कुमारी चौधरी और मनिकापुर उप–शाखा के आकृति घर्र्तीमगर को चयन किया गया है ।
बा“के जिला के ४४ उप–शाखा के प्रतिनिधियों की सहभागिता रही थी अधिबेशन के बन्दशर्त पूर्व उद्घाटन शर्त में जिला बिकास समिति, बा“के के लेखा अधिकृत प्रकाश आचार्य, गैर सरकारी संस्था महासंघ, बा“के के अध्यक्ष प्रभात कुमार ठकुरी, गैर सरकारी संस्था नेटवर्क, ब“ँके के अध्यक्ष चन्द्र प्रसाद तिमिल्सिना, बास के केन्द्रीय अध्यक्ष राजु लामिछाने, निर्देशक नमस्कार शाह, पूर्व शाखा अध्यक्ष रज्जब अली बागवान लगाएत लोगों ने अपना– अपना विचार व्यक्त किया था ।
उसी समारोह में बिगत लम्बा समय से बिभिन्न उपशाखा में रहकर भ्रष्टाचार बिरुद्ध योगदान पहु“चाते आ रहे ५० लोग असल शासन कार्यकर्ताओ को सम्मान भी किया गया था । प्रशंसा –पत्र सहित दोसल्ला ओढाकर अतिथियों ने सम्मान किया था ।
इसी तरह सम्मानित होने वालो में कमला पोख्रेल, झबिलाल शर्मा, पार्वती खत्री, नर बहादुर खत्री, तिलक चन्द, ईश्वर बि.क., लुना बुढाथोकी लगाएत  ५० लोग रहे थे बास के अध्यक्ष नमस्कार शाह ने जानकारी दिया ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of