Tue. Nov 13th, 2018

नेपालगन्ज में भारतीय राजदूत रन्जीत रे कास्वागत एवं अभिनन्दन

नेपालगन्ज,(बाके) पवन जायसवाल ।
बाके जिला के नेपालगन्ज में भारतीय राजदूत रन्जीत रे को मधेसी नागरिक समाज नेपालगन्ज ने स्वागत एवं अभिनन्दन किया ।

1
राजदूत रन्जीत रे नेपालगञ्ज आये थे उसी समय उन की निवास के लिये व्यवस्था किया गया स्थान में नागरिक समाज ने दोसल्ला ओढाके तथा प्रमाण–पत्र प्रदान करते हुये स्वागत और अभिनन्दन किया गया ।
नागरिक अभिनन्दन में वरिष्ठ अधिवक्ता बिजय कुमार गुप्ता ने नेपालगञ्ज के बिकास और मधेसी समुदाय की उत्थान और बिकास, जिला की समस्याए के बारे में जानकारी कराये थे । नागरिक समाज ने भारतीय राजदूत रन्जीत रे ने और भारत सरकार ने नेपाल की बिकास के लिये पहुचाया योगदान का कदर करते हुये सम्मान–पत्र से अभिनन्दन किया गया है । उसी क्रम में नेपाल भारत मैत्री संघ ने भी दोनों देश की सम्बन्ध को सुमधुर बनाने के लिये आगामी दिनों में करने वाली कार्यो की जानकारी पत्र समेत पेश किया था । इसी तरह बर्दिया जिला के उद्योग वाणिज्य संघ, नेपाल भारत मैत्री संघ ने बर्दिया जिला की समस्याए“ सहित की ध्यानाकर्षण पत्र दिया था ।
मधेशी नागरिक समाज के मेराज हिमाल, प्रदीप गुप्ता, ललित रौनियार, रेखा गुप्ता लगायत के सदस्यों की उपस्थिति रही थी अभिनन्दन कार्यक्रम में समाज के अध्यक्ष आशीष कुमार गुप्ता ने भारतीय राजदूत रन्जीत रे को नेपालगञ्ज में समाज ने स्वागत करना पाया इस लिये खुशी हू“ बताते हुये इस क्षेत्र में मधेसी समुदाय ने उठाती आ रही समस्याए“ के बारे में और बिकास निर्माण के कायों को पूर्णता देने के लिये आग्राह किया था ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of