Sun. Oct 21st, 2018

नेपालगन्ज में मध्य पश्चिम स्पोर्ट्स अवार्ड वितरण किया जाएगा

नेपालगन्ज, पवन जायसवाल, भाद्र ११ गते ।
बाँके जिला के नेपालगन्ज में मध्य पश्चिम स्पोर्ट्स अवार्ड वितरण किया जाएगा । यह जानकारी भाद्र ७ गते शुक्रवार को पत्रकार सम्मेलन में खेलकूद पत्रकार मन्च ने दी ।Sport_n
मध्य पश्चिम स्र्पोट्स अवार्ड वितरण में बर्ष खेलाडी, बर्ष महिला, लाइभ टाइम अचिममेन्ट अवार्ड, बर्ष प्रशिक्षक, बिशेश सम्मान अवार्ड, सुदूर पश्चिम बिशेष और हौसला अवार्ड  करके ८ विधा में अवार्ड प्रदान करने का कार्यक्रम के संयोजक  टंक सिंह ठाकुरी ने यह जानकारी दिया ।
चार विधा में ५- ५ लोगो. का नाम मनोनयन  किया जाएगा, मनोनयन में परने वाले ब्यक्तियों का नाम कुछ दिनों के अन्दर में  घोषणा किया जाएगा  और कार्यक्रम संचालन करने में ४ लाख रुपैया खर्च होने की जानकारी पत्रकार सम्मेलन में दिया गया ।
राष्ट्रीय तथा अन्र्तराष्ट्रीय स्तर में किया गया प्रदर्शन के आधारों में खेलाडियों को वह अवार्ड  दिया जाएगा । राष्ट्रीय स्तर के कलाकारों के साथ राष्ट्रीय खेलकूद परिषद् के सदस्य सचिव युवराज लामा, नेपाल उद्योग वाणिज्य संघ की केन्द्रीय उपाध्यक्ष भवानी राणा लागायत लोगों की सहभागिता रहने के लियें भी बताया गया है।
अवार्ड जीत्नेवाले  ५ लोगों को ५ हजार नगद  सहित सम्मान करने के लियें आयोजक  खेलकूद पत्रकार मन्च ने बताया ।
कार्यक्रम मन्च के अध्यक्ष जय नारायण शाह के अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ कार्यक्रम का संचालन मन्च मे महा सचिव उमा थापामगर ने किया थाक ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of