Mon. Oct 22nd, 2018

नेपालगन्ज मे जनचेतना मुूलक कार्यक्रम

??????????नेपालगन्ज,(बाँके) पवन जायसवाल, २०७१ फाल्गुन १० गते ।
बाँके जिला के गाविस में जवाफदेहिता स्थापना करके लियें विभिन्न जनचेतना मुूलक कार्यक्रम करने के लियें त्रैमासिक कार्ययोजना बनाते हुयें तीन दिनों की सामाजिक जवाफदेहिता स्कूल पाल्गुन १० गते आइतवार को सम्पन्न हुआ है ।
बास केन्द्रीय कार्यालय नेपालगन्ज के आयोजना में युवा सुचना केन्द्र जिला खेलकुद विकास समिति बा“के के सहयोग में सम्पन्न हुआ स्कूल सहभागी में स्थानीय सामाजिक जवाफदेहिता सञ्जाल के प्रतिनिधियों कार्ययोजना बनाया है ।
बा“के जिला के सीतापुर, मटेहिया, कोहलपुर, खजुराखुर्द और बागेश्वरी गाविस में गठित सामाजिक जवाफदेहिता संजाल के सहभागी युवाओं ने कार्य योजना सहित गाविस में जवाफदेहिता के लियें पैरवी करने के लियें बताया ।  त्रैमासिक कार्ययोजना में सार्वजनिक निकायों ने प्रदान करने वाला सेवा तथा सुविधाए“ के बिषय पर अनुगमन करर्नो, सञ्चालित सरसफाई, साक्षरता अभियान, जनचेतना की कार्यक्रम संचालन करना , सुचना की हक सम्बन्धि ऐन प्रयोग करके  बिभिन्न निकायों से सूचना माग कर रहें है ।
तालीम बहुत ही नई और व्यवहारिक होने के नाते कहते हुयें तालीम से  जवाफदेहिता के बिषय पर प्रष्ट हुयें है बताते हेयें बनाया गया कार्ययोजना को  प्रयोग करने की प्रतिबद्धता किया ।
तालीम में जवाफदेहिता के बिभिन्न बिषय पर बास के कार्यकारी निर्देशक नमस्कार शाह, कार्यक्रम अधिकृत हेमराज भट्ट, कार्यक्रम संयोजक मन भण्डारी, बासका मध्यपश्चिमाञ्चल उपाध्यक्ष कल्पना अधिकारी ने सहजीकरण  किया था ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of