Mon. Oct 15th, 2018

नेपालगन्ज मे मनोज रावल स्मृति में ब्याडमिन्टन प्रतियोगिता

1नेपालगन्ज, (बाँके) पवन जायसवाल, १५ गते असोज ।
नेपालगन्ज में हुये दुसरा मनोज रावल स्मृति में ब्याडमिन्टल प्रतियोगिता के मेन्स डबल की उपाधि अनील लाखे और शिव थापा ने जीतकर स्वर्ण पदकप्राप्त किया है।
नेपालगन्ज के कवर्ड हाल में हुआ खेल में अनील और शिव की जोडी ने नवराज जोशी और कृष्ण खड्का के जोडी को पराजित किया है । पराजित जोडी ने रजत पदक में ही शबर किया ।
अभयलाल श्रेष्ठ और सिद्धान्त जंग राणा, विलाल वारिस और डाक्टर कुमार शाह की जोडी ने कास्य पदक प्राप्त किया ।
इसी तरह  समिक्षा न्योपाने दो स्वर्ण पदक जीता है, उन्हों ने यू. १३ और १५ इमेन्ट की उपाधि में स्वर्ण जीता है । नेपालगन्ज के महेन्द्र रंगशाला के कभर्ड हुआ दोनों इभेन्ट में समिक्षा ने तमन सना को पराजित किया , पराजित तमना ने रजत में ही शबर किया ।
2इसी तरह महिलाए“ में सबिना बस्नेत और नीतीसा भट्ट ने कास्य पदक जीता है, यू १३ में एलिजा अधिकारी और सबीना बस्नेत ने कास्य प्राप्त किया है । उसी तरह मेन सि¨ल में मोहम्मद इरफान अन्सारी ने स्वर्ण, विलाल वारिस ने रजत और सुनील लाखे और रियाज अन्सारी ने कास्य प्राप्त किया है ।
इसी तरह पुरुष के ओर सरोज अन्सारी स्वर्ण, सशव थापा ने रजत, गोबिन्द और फिरोज अन्सारी ने कास्य पदक प्राप्त किया है । ऐसे १३ यू पुरुष के ओर विशाल के. सी. ने स्वर्ण, सफल थापा ने रजत, सगुन के.सी. और शकील अन्सारी ने का“स्य प्राप्त किया है ।
सभी प्रतियोगिता बिजयी खेलाडियों को बा“के जिला प्रशासन कार्यालय के प्रमुख जिला अधिकारी जीवन प्रसाद ओली,  बा“के जिला प्रहरी कार्यालय के प्रहरी प्रमुख शेखर कोइराला, ब्वयसायी होम पाण्डेय लगायत लोग पुरस्कार वितरण किया था । बिजेता टीम ने १० हजार प्राप्त किया था ।
3 ब्रम्हाकुमारी ईश्वरी विश्वविद्यालय सुर्खेतद्वारा आयोजित सेवा केन्द्र में स्वागत एवं शुभकामना आदान प्रदान कार्यक्रम में मध्यपश्चिम विश्वविद्यालय के उप–कुलपति कालीप्रसाद पाण्डेय, रजिष्टार डा. महेन्द्र मल्ल, मध्यपश्चिम क्षेत्रीय अस्पताल सुर्खेत के प्रमुख मेडिकल सुपरीटेन्डेन्ट डा. भोलाराम श्रेष्ठ, नेपाल शिक्षक यूनियन जिला के अध्यक्ष पद्म प्रसाद गौली और क्षेत्रीय संचालिका ब्रम्हाकुमारी दुर्गा दिदी, ब्रम्हाकुमारी बिष्णु तथा ब्रम्हाकुमार कुष्ण भाई की सहभागिता रही थी ।
4

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of