Tue. Oct 23rd, 2018

नेपालगन्ज मे सम्पादक भेषराज सम्मानित तथा बाल क्लब का गठन

Samawesi  Photoकृष्ण महरा के अध्यक्षता में २५ सदस्यीय बाल क्लब गठन किया गया ।

नेपालगन्ज,(बाँके) पवन जायसवाल, कार्तिक  २३ गते ।
बाँके जिला के नेपालगंज–५ बसपार्क के पास में रहा समावेशी ईंगलिस बोर्डिग स्कूल नेपालगन्ज में आइतवार को बाल क्लब गठन किया गया है ।
बिद्यालय में अनुशासन कायम करने के लियें  तथा अत्तिरिक्त क्रियाकलापों  में बिद्यार्थीयों का  प्रतिभा प्रस्तुत करने  के उद्देश्यों  से और कल्ब ने नेपालगंज बसपार्क क्षेत्र का सरसफाई के लियें जनचेतनामूलक कार्यक्रम समेत करने के लियें यह बाल क्लब समिति गठन किया गया बिद्यालय के प्रधानाध्यापक हेमन्तराज काफ्ले ने जानकारी  दिया ।
स्कूल में अध्ययनरत बालबालिकाओं की जमघट ने कृष्ण महरा के अध्यक्षता में २५ सदस्यीय बाल क्लब गठन किया गया ।
बाल क्लब के उपाध्यक्ष में बिश्व कोईराला, सचिव में  सम्राट थापा, कोषाध्यक्ष में बिद्या कोमल थापा, सह– सचिव में प्रतिक भण्डारी रहे हैं ।
इसी  तरह क्लब के सदस्यों  में भरत बि.क., गौरब जायसवाल, आयूष भट्टराई, केशव महरा, शिवानी चन्द, संजीता थापा, रहुल बि.क., स्वस्तिका बोहरा, अनीता ओली, पूजा चन्द, मोहन लम्साल, ंिसंहराज रोकाया, मनीष आर्याल, कमल गैरे, नबीन गिरी, मोनिका राना, निखिल जायसवाल लगायत रहे प्रधानाध्यापक हेमन्तराज काफ्ले ने जानकारी  दी है ।

Photoसम्पादक भेषराज सम्मानित
नेपालगन्ज,(बाँके) पवन जायसवाल, कार्तिक २३ गते ।
नेपालगन्ज से नियमित प्रकासित होते आ रहा हाम्रो समाचार दैनिक पत्रिका के सम्पादक तथा प्रेस चौतारी नेपाल बाँके के अध्यक्ष भेषराज बस्नेत को कार्तिक १७ गते सोमवार को एक कार्यक्रम के बीच में सम्मानित किया गया है ।
पत्रकारिता के माध्यम से कृषि तथा खाद्य अधिकार के बिषय में निरन्तर सचेतना समाज में फैलाने के लियें उन को सम्मानित किया है ।
३४ सवाँ विश्व खाद्य दिवस के अवसर पर अयोजित कार्यक्रम में जिला विकास समिति बाके और फियान नोपाल ने सम्पादक भेषराज बस्नेत को कदर –पत्र के साथ सम्मानित किया है ।
पत्रकारिता के माध्यम से कृषि तथा खाद्य अधिकार के बिषय में निरन्तर सचेतना समाज में फैलाने के लियें अमूल्य योगदान इस लियें कार्यक्रम के प्रमुख अतिथि नेपाली का“ग्रेस के सभासद् मैकुलाल बाल्मिकी ने हाम्रो समाचार दैनिक पत्रिका के सम्पादक भेषराज बस्नेत को कदर पत्र के साथ सम्मान किया ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of