Sat. Oct 20th, 2018

पर्सा में स्थानीय द्वारा पुलिस के ऊपर आक्रमण

वीरगंज, ३१ मार्च । बहुदरमाई नगरपालिका–५ पटनी के स्थानीयबासी ने पुलिस के ऊपर आक्रमण किया है । पुलिस को सूचना मिली थी कि उक्त गांव में लागू औषध गांजा मुद्दा के फरार अभियुक्त छूप कर रह रहे हैं । पुलिस ने यह भी कहा है कि अभियुक्त के ऊपर हत्या और डकैत संबंधी मुद्दा भी है । इसी सूचना के आधार पर महुवन पुलिस चौकी और जिला पुलिस कार्यालय पर्सा की संयुक्त टोली गांव में पहुँची थी । लेकिन गांव प्रवेश करते ही स्थानीय बासियों ने पुलिस के ऊपर आक्रमण किया है । आक्रमण में ५ पुलिस घायल हो गए है ।
पर्सा पुलिस कार्यालय ने घटना की पुष्टि की है । घायल पुलिसों में संजय कुमार जयसवाल, अनिल यादव, राजेश कुमार यादव, नवीन पाल और ऋतुराम सोनार हैं । उन लागों को नारायणी उपक्षेत्रीय अस्पताल में उपचार किया गया है । पुलिस ने कहा है कि १०–१५ लोगों की स्थानीय समूह ने पुलस को गांव प्रवेश में रोक लगाया है । घटना के बाद इलाका पुलिस कार्यालय पोखरीया से परिचालित टोली ने घायल पुलिस को उद्धार किया था ।
पुलिस के ऊपर आक्रमण करनेवालों को पुलस ने गिरफ्तार किया है । नेपाल पुलस ने बताया है कि स्थानीय जिर्योधन महतो, मुन्नीलाल प्रसाद कुशवाह और सीताराम प्रसाद कुशवाह को गिरफ्तार किया गया है । लेकिन स्थानीय लोगों का कहना है कि वे लोग निर्दोष हैं । स्थानीयबासी बताते हैं कि वे लोग स्थानीय झगड़ा में सिर्फ दर्शक के रुप में थे ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of